धोनी जन्मदिन सुशांत सिंह

धोनी के जन्मदिन पर सुशांत बहुत याद आए !

खेल ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें

इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी एवं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज 7 जुलाई 2020 को अपने जीवन के 39 साल पूरे कर लिए। इस खुशी के मौके पर धोनी के फैंस ने उनको रात से ही जन्मदिन की बधाइयाँ देना शुरू कर दिया था।

आज सोशल मीडिया जगत में हर तरफ धोनी को जन्मदिन की बधाइयाँ दी जा रही थी। इंडियन टीम के बहुत ही उम्दा होने के साथ साथ कई तरह की स्किल में महारथ रखने वाले धोनी सभी के पसंदीदा खिलाडी हैं। धोनी की कप्तानी में भारत ने 2011 का विश्व कप जीत है और ना जाने कितने ही खिताब धोनी की बदौलत भारत ने हासिल किये हैं।

जहाँ धोनी के जन्मदिन की खुशी उनके फैंस को थी। वहीं इस मौके पर सुशांत सिंह राजपूत को धोनी और उनके फैंस ने बहुत मिस किया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आज ये खुशी का मौका भी फैंस को खल गया। क्योंकि सुशांत खुद धोनी के बहुत बड़े फैन थे और धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म  एम एस धोनी: द अंटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत ने बतौर कलाकार महेंद्र सिंह धोनी का किरदार बखूबी अदा किया है।

सुशांत सुसाइड केस में क्या है दिशा सालियान-सूरज पंचोली कनेक्शन ?

यह फिल्म 2017 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी जिसके बाद धोनी के फैंस से सुशांत को बहुत प्यार मिला और ये फिल्म बहुत बड़ी हिट फिल्म साबित हुई। फिल्म देखने पे धोनी की छवि सुशांत में पूरी तरह नज़र आती है। ऐसा लगता है मानो वो खुद धोनी ही हो।

आज धोनी के जन्मदिन के मौके पर सुशांत जीवित होते तो शायद वो भी ढेरों बधाइयाँ धोनी को दे रहे होते, और धूम धाम से जन्मदिन सेलिब्रेट करते। लेकिन अफसोस सुशांत इस दुनिया और अपने पीछे उनके लाखों फैंस को छोर कर चले गए। कल ही सुशांत की फिल्म “दिल बेचारा” का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया गया है।

धोनी का जन्मदिन और सुशांत सिंह की याद एक दुःखद इत्तेफाक है जिसे हम सबको स्वीकार करना ही होगा।  जिसको फैंस ने बहुत सारा प्यार दिया और एक बार फिर सभी की आँखे खिलखिलाते खिलखिलाते नम हो गयी। कल ट्रेलर और आज धोनी के जन्मदिन पर सुशांत बहुत याद किए गए।और शायद इस कलाकार को लोग कभी नहीं भूल पाएंगे।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *