ए आर रहमान की बॉलीवुड से दूरी के पीछे ‘सुशांत’ वाली वजह

ट्रेंडिंग मनोरंजन
Spread the love

ए आर रहमान की बॉलीवुड से दूरी : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद बॉलीवुड में कंगना रनौत के उठाए गए मुद्दे नेपोटिज्म को लेकर विवाद जारी है। वहीं भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए आर रहमान ने इंटरव्यू के दौरान कई चौकने वाले खुलासे किए हैं, ए आर रहमान का कहना है कि, हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी गैंग है, जो उनके बारे में अफवाहें फैलाती रहती है और इससे उन्हें काम मिलने में दिक्कतें और अड़चने आती हैं। ए आर रहमान का बयान इस समय आया जब सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर बहस जारी है।

एक इंटरव्यू के दौरान रहमान से पूछा गया कि, तमिल सिनेमा की अपेक्षा हिंदी सिनेमा में कम फिल्मों में काम क्यों करते हैं? जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि,” मैं अच्छी फिल्मों के लिए मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि कोई गैंग है जो गलत खबरें फैला रहा है। जिससे लोगों के बीच गलतफहमी पैदा हो रही है। इसलिए जब मुकेश छाबड़ा (दिल बेचारा’ के डायरेक्टर) मेरे पास आए तो मैंने उन्हें दो दिन में चार गाने दिए। ” आपको बता दें कि, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का म्यूजिक ए आर रहमान ने ही कंपोज किया है। जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

एक बातचीत के दौरान दिल बेचारा’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने मुझसे कहा, “सर न जाने कितने लोगों ने कहा कि, ए आर रहमान के पास मत जाइए और उन्होंने मुझे कहानियों पर कहानियां सुनाई। “जवाब देते हुए ए आर रहमान ने आगे कहा, “मैंने मुकेश छाबड़ा की बातें सुनी और सोचा कि ठीक है अब समझ गया हूं कि, मुझे कम काम क्यों मिल रहा है और अच्छी फिल्में मेरे पास क्यों नहीं आ पाती हैं। मैं डार्क फिल्में करता हूं क्योंकि एक पूरा ग्रुप मेरे खिलाफ काम कर रहा है बिना सोचे समझे कि वो मेरा नुकसान ही कर रहे हैं। लोग मुझे काम करते देखना चाहते हैं, लेकिन लोगों का एक ऐसा भी गैंग है जो ऐसा होने नहीं दे रहा है, खैर मेरा विश्वास भाग्य में है। मेरा मानना है कि सब कुछ ऊपर वाले के जरिए आता है। इसलिए मैं अपनी फिल्में और दूसरे काम कर रहा हूं, लेकिन आप सभी मेरे पास आ सकते हैं, आप अच्छी फिल्में बना रहे हैं और आपका मेरे यहां स्वागत है।”

इतना सब पढ़ने के बाद आपको क्या लगता है? कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के जिम्मेदार इन बॉलीवुड माफियाओं की वजह से ऑस्कर विजेता ए आर रहमान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम काम मिलता हैं। क्योंकि ये बॉलीवुड माफिया फिल्म इंडस्ट्री में केवल नेपोटिज्म को बढ़वा देते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *