अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह

अंकिता लोखंडे तुम सुशांत को क्यों नहीं बचा पाई ?

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन

दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत की पहली गर्लफ्रैंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को बताया कि दिवंगत अभिनेता काफी दुखी थे क्योंकि रिया चक्रवर्ती ने उन्हें परेशान किया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि अंकिता ने पटना में सुशांत के परिवार का दौरा करने के दौरान यह दावा किया था।

रिपोटर्स के मुताबिक, अंकिता ने पुलिस को बताया कि 2019 में उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म “मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी” के रिलीज होने के दौरान एक चैट के जरिए सुशांत ने अपनी तत्कालीन गर्लफ्रेंड रिया द्वारा “परेशान” होने का जिक्र किया।

अंकिता के अनुसार, सुशांत ने उन्हें बताया था कि वह “रिश्ते में काफी दुखी है और इसे समाप्त करना चाहता है क्योंकि रिया ने उसे परेशान किया”। अंकिता ने सुशांत के साथ अपनी उस समय की चैट पुलिस के साथ साझा की ।

सुशांत ने लगभग छह साल तक हिट टीवी सीरीज़ “पवित्र रिश्ता” की अपनी सह-कलाकार अंकिता को डेट किया था। जून में सुशांत के निधन के बाद, अंकिता ने अभिनेता के परिवार का दौरा किया था, जब वे उनका अंतिम संस्कार करने के लिए मुंबई में थे। बाद में अपनी पटना यात्रा के दौरान, अंकिता ने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को उपरोक्त बातें दिखाईं।

मंगलवार को यह बात सामने आई कि सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में उनकी गर्लफ्रैंड रिया समेत छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की थी। बुधवार को अंकिता सोशल मीडिया पर एक गुप्त पोस्ट साझा किया।

अभिनेत्री ने एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें लिखा है कि “सत्य की जीत”, जो उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर प्रदर्शित है।सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन प्रतिदिन नए नए खुलासे होते नज़र आ रहे हैं। अब अंकिता लोखंडे ने पुलिस को अपना बयान दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत रिया के साथ रिलेशनशिप में खुश नहीं थे।

सुशांत सिंह राजपूत केस में PIL हुई ख़ारिज, जानिए कारण

सुशांत सिंह के आत्महत्या के तुरंत बाद उन्होंने उनके परिवार से ये क्यों नहीं बताया था कि सुशांत रिया के साथ खुश नहीं थे और रिया सुशांत को परेशान करती थीं। जब पूरी दुनिया यह कह रही थी कि इसके पीछे रिया चक्रवर्ती का हाथ है।आत्महत्या के डेढ़ महीने बाद अंकित ने अपना मुंह क्यों खुला जब अंकिता को इतना कुछ पता था। अगर वह उनके परिवार को सब बता देती उस समय कि सुशांत बहुत परेशान है तो आज सुशांत सिंह राजपूत जिंदा होते और हमारे बीच होते।

अंकिता तुम तो उससे प्यार करती थी। वह तुमसे मदद माँगता रहा और अंदर ही अंदर तड़पता रहा अपने मन के अंदर सारी बातें रखता रहा। यह सारी बातें जानते हुए भी तुमने उसकी मदद नहीं कि जबकि उसने हर कुछ तुम्हे बताया अपने और रिया को लेकर। अंकिता लोखंडे यह मान लो कि ब्रेक-अप के बदले की भावना ने तुम्हे अंधा कर दिया था। इसलिए तुमने उसकी मदद नहीं की जबकि तुम ही उसे बचा सकती थी।

 

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *