सपने में भगवान ने हिन्दुओं को ऐसा करने का आदेश दे दिया तो देश पाकिस्तान बन जाएगा

ट्रेंडिंग धर्म प्रमुख खबरें

पाकिस्तान में एक अरसे से अजीबोगरीब घटनाएं होती आई हैं और ऐसी ही एक घटना सामने आई जब पेशावर की एक अदालत में ताहिर नाम के युवक को गोली मार दी गई। ताहिर पर खुद को इस्लामिक पैगंबर बताने का आरोप था। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है की गोली मारने वाले व्यक्ति अदालत में कड़ी सुरक्षा के बाद कैसे घुस गया।

परंतु उसने अपने बयान में यह कहा है कि उसके सपने में पैगंबर खुद आए थे और उन्होंने उसे ताहिर को गोली मारने के आदेश दिए। पूछताछ में हत्यारे ने अपना नाम खालिद बताया है। पाकिस्तान में खालिद की काफी सराहना की जा रही है और उसकी वाह-वाह हो रही है। उनके परिवार वालों को काफी तोहफे भी मिल रहे हैं। दरअसल पाकिस्तान में ईशनिंदा करना एक कड़ा अपराध है और इसके दोषी को फांसी तक की सजा भी सुनाई जा सकती है।

भारत में गज़वा ए हिन्द करना चाहता है तुर्की, मुस्लिमों को बनाया जा रहा कट्टर जिहादी

कुछ साल पहले पंजाब के एक राज्यपाल को उनके अपने सुरक्षाकर्मियों द्वारा गोली मार दी गई थी क्योंकि उन्होंने भी ईशनिंदा करने की गलती कर दी थी। पाकिस्तान अक्सर कश्मीर पर अपना हक जमाता आया है और कश्मीर को पाने के लिए उसने काफी गिरे हुए काम भी किए हैं। उसने भारत में आतंकवाद फैलाने की काफी कोशिशें की है। हिंदूओं को काफी प्रताड़ित किया है।

तो पाकिस्तान यह क्यों भूल जाता है कि यदि भारत के हिंदू भी इसी तरह कटर हो गए, यदि भारत के हिंदूओं को भी सपने में भगवान मुसलमानों को मारने के आदेश देने लग गए तो फिर उनका क्या होगा। पाकिस्तान को तो खैर मनानी चाहिए कि भारत में अभी तक किसी भी हिंदू को ऐसा सपना नहीं आया है नहीं तो रातों-रात पाकिस्तान का नाम भी मिट सकता है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *