सुशांत सिंह केस में शामिल होकर नीतीश चाचा खुद के पाप धोना चाहते है

ट्रेंडिंग राजनीति विचार

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब एक महीना होने को हैं। इस एक महीने बाद हमारे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कुंभकरण की निद्रासन से जागे है। जिससे हमें लगता है कहीं ना कहीं इस केस में शामिल होकर नीतीश कुमार जी अपने पापों को धोना चाहते है। एक ओर हम सभी चाह रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले और इसमें शामिल संदिग्ध लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो लेकिन दूसरी ओर बिहार के सरकार को इस केस में आने में इतनी देर क्यों लगी ?

क्या कारण था कि आज तक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना मुंह तक नहीं खोला ? अचानक से अब वह इस केस में शामिल होकर बिहार चुनाव में अपने फायदे के लिए पापों को धोने का कार्य कर रहे हैं। कहीं ना कहीं वह चुनावी फायदे के लिए सुशांत सिंह राजपूत के केस में पूर्णरूपेण शामिल हुए है।

रिया चक्रवर्ती की ओवर एक्टिंग के दो वीडियो वायरल, दोगलेपन की है मास्टरनी

फिर भी मैं आशा करता हूं कि यह केस चुनाव से पहले निपट जाए और सच्चाई देश की जनता के सामने आएगी अन्यथा मैं समझूंगा नीतीश कुमार का निष्ठा उनके प्रति था अगर यह चुनाव के बाद तक मामला खींचा जाता है तो इसमें नीतीश कुमार के निष्ठा पर सवाल खड़े होंगे कि वह चुनावी फायदे के लिए इस केस में शामिल हुए थे। बिहार के साथ साथ पूरा देश आज सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु का रहस्य जानना चाहती है हमारा मानना है कि बिना किसी राजनीति में पड़े इस मौत का रहस्य सामने आना चाहिए ताकि हमें भी पता लगे कि उनकी मौत कैसे हुई है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *