रिया चक्रवर्ती वायरल वीडियो

रिया चक्रवर्ती की ओवर एक्टिंग के दो वीडियो वायरल, दोगलेपन की है मास्टरनी

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन युवा

सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ F.I.R दर्ज कराने के बाद दिन प्रतिदिन रिया कि वीडियोस वायरल हो रही है।। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज होने के बाद पहली बार एक वीडियो डाली है। इसके अलावा रिया की एक और वीडियो वायरल हुई है जिसमें वह काफी मजाकिया माहौल में नजर आए और खुद को एक बहुत बड़ी गुंडी ताई के रूप में बताया है। तथा यह भी कहा है कि उनका भाई एक बहुत बड़ा गुंडा है। हालांकि इस वीडियो का पता नहीं लग पाया है कि यह वीडियो कब रिकॉर्ड की गई थी तथा उस समय माहौल कैसा था। परंतु उस वीडियो में रिया ने काफी मजाक किया है तथा खुद को गुंडी भी कहा है।

रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो पोस्ट किया है तथा उस वीडियो में वह यह कहती नजर आई है कि वह निर्दोष है। मीडिया द्वारा उनके लिए काफी अपशब्द भी प्रयोग किए गए जिसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा। परंतु वह भगवान से प्रार्थना करती है कि उन्हें न्याय मिलकर ही रहेगा। इस वायरल वीडियो में रिया चक्रवर्ती मगरमच्छ के आंसू बहाते हुए भी नजर आई है।

 

अब सर्वेंट और बॉडीगार्ड ने किए खुलासे, कब तक बचोगी रिया चक्रवर्ती ?

इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कोई प्रश्न नहीं उठाया परंतु इस वीडियो को रिट्वीट किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के लगभग 20-25 दिन तक रिया ने कुछ नहीं कहा परंतु जैसे ही मीडिया ने उन पर सवाल उठाना शुरू कर दिया वैसे ही तुरंत एक वीडियो पोस्ट कर दी जिसमें वह सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही थी। उनका दोगला पन साफ-साफ देखा जा सकता है। यदि वह दोगली नहीं है तो वह जनता द्वारा पूछे गए प्रश्नों का जवाब क्यों नहीं दे पा रही है और जो लोग उन पर लांछन लगा रहे हैं वह खुद को निर्दोष क्यों साबित नहीं कर पा रही है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *