सड़क -2 फिल्म बॉयकाट

“सड़कछाप” फ़िल्म सड़क -2 को बॉयकाट करने की आवाज़ें तेज़

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन

महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। जिसमे आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, पूजा भट्ट अहम् किरदार अदा कर रहे हैं। फिल्म का पोस्टर आते ही लोगों ने ट्वीट के जरिये इसका बहिष्कार करना शुरू कर दिया है। लोग एक दूसरे से इस फिल्म को बॉयकॉट करने के लिए अपील कर रहे हैं।

ट्विटर पर सड़क-2 कर रहा ट्रेंड 

(#BoycottSadak2) के नाम से ट्रेंड कर रहा है। महेश भट्ट ने फिल्म का पोस्टर अलग- अलग कैपशन के साथ दो – तीन बार पोस्ट किया। आलिया और पूजा भट्ट ने भी पोस्टर शेयर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यूट्यूब पर भले ही यह #1 ट्रेंडिंग हो लेकिन इसके पीछे की वजह शानदार कंटेंट वाला ट्रेलर नहीं बल्कि इसको मिलने वाले 1.5 मिलियन + डिसलाइक हैं। बाकी इस ट्रेलर को देख साफ़ तौर पर कहा जा सकता है कि यह फिल्म घिसीपिटी स्टोरी वाली है जिसको देख के लोग सड़कों पर रोष जाहिर करते हुए विरोध करेंगे। 

ये “सड़कछाप” ट्रेंड क्यों हो रही है ?

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में फैले नेपोटिज़म पर लगातार बातें हो रही हैं। लोग कह रहे हैं कि नेपोटिज़म ने ही सुशांत की जान ली है। और इस फिल्म में काम कर रहे कलाकार स्टार किड्स ही हैं। या फिर उनका पहले से बॉलीवुड से नाता रहा है।

इसके अलावा मुकेश भट्ट ने सुशांत के जाने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत ‘सड़क-2’ करना चाहते थे।और इस सिलसिले में उन्होंने मुकेश भट्ट से बातचीत भी की थी, लेकिन बात नहीं बन पाई थी।इसी इंटरव्यू में मुकेश ने आगे कहा था कि सुशांत इस तरह का कोई कदम (सुसाइड वाला कदम) उठा सकते हैं, इस बात का अंदाज़ा उन्हें पहले ही हो गया था।

बेंगलुरु सांप्रदायिक दंगे कैसे भड़के ? पूरे शहर में कर्फ्यू

तो ये सारी कुछ बातें हैं, जिसे लेकर सुशांत के फैन्स गुस्सा हैं और इस फिल्म के खिलाफ हैं। आप भी इस फिल्म का ट्रेलर देख लें और आप खुद ही समझ जाएंगे कि इस फिल्म को “सड़कछाप”क्यों कहा जा रहा है। संजय दत्त वैसे भी कैंसर की बीमारी के चलते विदेश जा चुके है और आदित्य रॉय कपूर इस फिल्म को लेकर कुछ ख़ास उत्साहित नहीं है और बची डैडी महेश भट्ट की गुड्डी बेटी आलिया भट्ट को उनको तो केवल लोग “भक्क” वाला डिसलाइक देने वालें है।  

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *