महाराष्ट्र सरकार कंगना रनौत

महाराष्ट्र सरकार ने ड्रग्स मामले में कंगना के ख़िलाफ़ जांच करने के दिए आदेश

ट्रेंडिंग
Spread the love

सुशांत मर्डर केस के ड्रग्स एंगल में अब कंगना रनौत घेरे में आ गर्ई है। मुंबई पुलिस कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स मामले में अब जांच करेगी।जहां बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को खतरें के चलते अमित साह द्वारा ‘वाई प्लस सिक्योरिटी’ दी गई है वहीं महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले में एक्शन लेने जा रही है। कंगना ने जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत मर्डर केस में समर्थन दे रहीं हैं और लगातार मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार की जांच पर कई बार सवाल भी उठाए हैं।

यहां तक कंगना ने मुंबई को पीओक भी करार दिया जिसपर मुंबई की जनता तो इतना भड़क गई कि कंगना के खिलाफ जमकर प्रर्दशन किया गया उनके पुतले जलाए गए महिलाओं ने तो उनकी पोस्टर पर जूते चप्प्ले बरसाई वही शिवसेना की नेता पाट्रीयों ने कडी निंदा भी की साथ ही में अनिल देशमुख ने उन्हें मुंबई न आने का फरमान भी दे डाला।

सुशांत मर्डर केस में जब ड्रग्स एंगल सामने आया तो कंगना ने खुद ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया। कि 90 प्रतिशत लोग बॉलिवुड में ड्रग्स का इस्तेमाल करते है। और इस रैकेट के जरिए मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर भी निशाना साधा। मुंबई पुलिस ने इस मामले में कुछ न बोलकर चुप्पी साध ली। वहीं शिवसेना के नेता संजय राउत ने इसे पुलिस का अपमान बताया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने खुद कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले में जांच का आदेश दे दिया दिया।

गृहमंत्री ने एक्टर अध्ययन सुमन के बयान को जांच का आधार बनाया। जिसमें अध्ययन सुमन ने कहा, ‘कंगना खुद भी ड्रग्स लेती थी और उन्हें भी लेने के लिए कहती थी।’ कंगना और अध्ययन सुमन कुछ साल पहले रिलेशनशिप में थे लेकिन ब्रेकअप के बाद अध्ययन सुमन ने कंगना पर ड्रग्स के आरोप लगाए थे।

अनिल देशमुख ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा, “विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक ने विधानसभा में मुझसे कहा कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन का संबंध कंगना रनौत के साथ था और ब्रेकअप के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था की कंगना खुद तो ड्रग्स लेती है और मुझे भी जबरन ड्रग्स देने की कोशिश करती थी। इस प्रकार का निवेदन मुझे दोनों विधायाकों ने दिया है।

इस तरह के बयानबाजी के चलते कंगना पर निशाना साधा गया है जिसमें अब ये देखना है कि कंगना कितनी सही साबित होती है और कितनी गलत। सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए कंगना ने अपनी जान तक की बाजी लगा दी है। लेकिन कुछ लोगों को कंगना का ये रूप बिल्कुल नागवार गुजरा और उन्होंने कंगना के ख़िलाफ़ एक्शन लेने के आदेश दे दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *