आखिरकार रिया चक्रवर्ती ने झूठ के बाद बोला सच, एनसीबी ने ड्रग्स केस में किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री  और सुशांत सिंह मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार (NCB) को गिरफ्तार कर लिया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम सबसे पहले उनका कोरोना वायरस और उसके बाद ड्रग्स वाले मामले को लेकर उनका मेडिकल टेस्ट भी कराएगी।

एनसीबी रिया चक्रवर्ती से लगातार तीन दिनों से सवाल जवाब कर रही थी। पहले दिन एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती से करीब 6 घंटे की पूछताछ की थी। और दूसरे दिन 8 घंटे की। वही आज तीसरे दिन 3 घंटे चली पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी ड्रग मामले को लेकर की गई है।

पहले और दूसरे दिन चली पूछताछ में रिया से जब एनसीबी की टीम ने पूछा कि क्या वह ड्रेस लेती है तो उन्होंने ना में उत्तर दिया था। वहीं आज उन्होंने खुद कबूला कि वह ड्रग्स लेती थी। इससे पहले इसी मामले में एनसीबी ने उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया था। आखिरकार रिया ने झूठ बोलने के बाद अपना सच बता ही दिया।

चारों तरफ से घिर चुकी है रिया

रिया चक्रवर्ती पहले से सुशांत सिंह मामले में घिरी हुई है। सुशांत सिंह मामले में उन्हें आरोपी की नजरों से देखा जा रहा है। इसके लिए सीबीआई पहले से ही जांच कर रही है। उनके ऊपर आरोप है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या करवाई है या की है। वही मनी लांड्रिंग को लेकर ईडी भी जांच कर रही है वीडियो भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। और उनके बैंक अकाउंट बगैरा चेक कर रही है। इधर  पिक्चर एकदम क्लियर हो गई है कि रिया चक्रवर्ती ड्रक्स लेती थी और ड्रग्स की स्मगलिंग भी करती थी।

अपडेट (6 बजे, 8 सितम्बर ) 

  • रिया चक्रवर्ती को मुंबई के सायन अस्पताल ले जाया गया है जहाँ उनका मेडिकल टेस्ट हो रहा है।
  • एनसीबी रिया की रिमांड नहीं मांगेगी क्योंकि NDPA एक्ट के तहत 3 दिन तक हुई पूछताछ से काफी सच सामने आ चुका है।
  • 8 सितम्बर को 7:30 बजे रिया चक्रवर्ती की वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के ज़रिये पूछताछ होगी।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *