कंगना रनौत रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड ड्रग्स

फंसती रही रिया चक्रवर्ती, आगे बढ़ती रही कंगना राणावत

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की चौंका देने वाली खबर सामने आई थी । शुरुआत में मुंबई पुलिस ने पूरे केस को सुसाइड का रूप दे दिया तथा ऐसा लग रहा था कि इस केस को यहीं खत्म कर दिया जाएगा। परंतु बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस मामले में अपनी आवाज उठाई और सुशांत के लिए न्याय की मांग करने लगी। उनकी देखा देखी में सुशांत के करीबी दोस्त भी इस मुहिम में जुड़ गए और सब यह कहने लगे कि इस मामले को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया जाए।

शुरुआत में रिया चक्रवर्ती ने भी कंगना रनौत का साथ दिया और एक वीडियो डाली जिसमें वह सुशांत के लिए सीबीआई इन्वेस्टिगेशन की मांग कर रही थी। परंतु जब यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया, तब रिया के होश उड़ गए तथा वह इस फैसले का विरोध करने लगी। जबकि दूसरी तरफ कंगना रनौत अपने फैसले पर अडिग रही तथा बॉलीवुड के सभी माफिया की पोल खोलती रही।

एक न्यूज़ चैनल के द्वारा रिया की कुछ पुरानी चैट लीक की जाती है। उससे पता चलता है कि रिया  का हाथ ड्रग्स के लेन-देन में भी हो सकता है। उसके बाद एनसीबी भी इस केस में एक्टिव हो जाती है। अपनी छानबीन करने लगती है।

कंगना रनौत ने ड्रग के आने के बाद बहुत से इंटरव्यू दिए और इन इंटरव्यू में बॉलीवुड के काले कारनामों केे बारे में कहा। शुरुआत में कंगना को लोगों ने काफी ट्रोल किया और कई ऐसे न्यूज़ चैनल तथा लोग थेे जो रिया को सपोर्ट कर रहे थे।

महाराष्ट्र सरकार भी कंगना रनौत से चीड़ गई। उन्होंने अपनी दुश्मनी निकालने के लिए कंगना के  करोड़ों के दफ्तर को गिराने का प्रयास किया। कंगना रनौत फिर भी डरी नहीं और उसने उनका डटकर सामना किया।

पोप फ्रांसिस ने भोजन & सेक्स को बताया “दिव्य आनंद” जो पहुँचवाए ईश्वर तक

दूसरी तरफ रिया एक इंटरव्यू देती है जिसमें वह स्वयं को भोली-भाली बताती है तथा कहती है कि उसने तो कभी ड्रग्स को देखा भी नहीं है। परंतु छानबीन में पता चलता है कि रिया एक ड्रग स्मगलर थी। यह बात रिया ने स्वयं कबूली है।

कंगना ने भी सच्चाई से मुंह नहीं मोड़ा और उसने कहा कि शुरुआत में जब वह बॉलीवुड में आई थी तो वह गंदे लोगों के हाथों में चली गई थी। उसने भी ड्रग्स का सेवन शुरू कर दिया था। उसकी ड्रिंक्स में धोखे से ड्रग्स मिला दिया जाता था। परंतु  जैसे ही वह एक कामयाब हीरोइन बन गई और उसे जिंदगी के मायने समझ में आने लगे तो उसने उन लोगों का विरोध किया और उनके चंगुल से बच निकली।

इन सब में देखने वाली बात यह है कि ड्रग्स का सेवन कंगना भी किया करती थी और ड्रग्स का सेवन रिया भी किया करती है। परंतु कंगना ने स्वयं को बॉलीवुड के इस गंदे कोने से बाहर निकाला और वह आगे बढ़ती रहें। परंतु रिया दूसरी तरफ इस में फंसती रही और ड्रग्स का सेवन करने लग गई।

किस तरह से दोनों अभिनेत्रियों कंगना रनौत और रिया चक्रवर्ती ने एक ही स्थान से अपनी शुरुआत की थी। शुरुआती दौर दोनों अभिनेत्रियों का एक जैसा था। धोखे से ही सही परंतु दोनों ही ड्रग्स का सेवन किया करती थी। परंतु कंगना रनौत इन सब से बच निकली और आज कामयाबी के शिखर पर है। पूरा देश आज कंगना के समर्थन में खड़ा है। दूसरी तरफ रिया ने इनसे निकलने की कोशिश नहीं की और वह इस गंदे जाल में फंसती गई और आज जेल में दिन काट रही है।

Sharing is caring!

1 thought on “फंसती रही रिया चक्रवर्ती, आगे बढ़ती रही कंगना राणावत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *