सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती फार्म हाउस

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस से 4 नए सबूत आए सामने

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें

सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड किए हुए लगभग 3 महीने हो गए हैं। अभी भी केस को सॉल्व नहीं किया गया है। जब से केस सीबीआई के हाथों में आया हैं तब से रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस की चार वीडियो सामने आई है। इन वीडियो में सुशांत बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं तथा वह मस्ती भी कर रहे हैं। यह वीडियोस उनके दोस्त सैमुअल द्वारा इंस्टग्राम पर शेयर की गई थी। इन चारों वीडियो में सुशांत बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

पहली वीडियो में सुशांत निशानेबाजी करते नजर आ रहे हैं। एक ही निशाने में बोतल गिराने पर सुशांत की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। दूसरी वीडियो में वह गिटार बजा रहे हैं और गाना गा रहे हैं। वह ढलती शाम में ‘लग जा गले’ गाना गा रहे थे।

तीसरी वीडियो में वह पूजा करते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में शिव जी के मंत्र बोले जा रहे हैं। हम सब जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत शिव जी के कितने बड़े भक्त थे।

चौथी तथा आखिरी वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत टेबल टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वह पूरी एनर्जी के साथ टेबल टेनिस खेल रहे हैं और ऐसे एनर्जेटिक इंसान का डिप्रेशन में होना होने का सवाल ही पैदा नहीं होता है।

बॉलीवुड की पोल खोलने पर जया बच्चन ने रवि किशन को कहा “थाली में छेद करने वाला”

माना जा रहा है कि सुशांत ने यह फार्महाउस किराए पर लिया था। वह लगभग 2.5 किराया प्रति महीना भरते थे। इस फार्महाउस में सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को भी देखा गया है।

आखिरकार रिया चक्रवर्ती ने ऐसा क्या किया कि जो उनके आने के चंद दिनों बाद से ही इतने ज्यादा खुश मिजाज और एनर्जेटिक सुशांत डिप्रेशन का शिकार हो गए। उन्होंने सुशांत के खाने में ऐसी कौन सी ड्रग्स मिला दी जिसमें सुशांत का कुछ दिनों में ही इतना बुरा हश्र कर दिया? ना जाने बह सुशांत को कौन-कौन से खतरनाक ड्रग दिया करती थी। जिनसे सुशांत कुछ दिनों में ही पागलों जैसे व्यवहार करने लग गए।

सुशांत के फैंस यह मानने को तैयार ही नहीं है कि वह डिप्रेशन में थे। वीडियोस में उनकी खुशी और एनर्जी को साफ-साफ देखा जा रहा है। रिया चक्रवर्ती अब तक झूठ बोलती आई है और आगे भी  ना जाने कितने झूठ बोलेगी।

अभी तो वह सिर्फ ड्रग्स केस में फंसी है। आगे चलकर बहुत सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने पर भी फसेंगी।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *