जया बच्चन रवि किशन बॉलीवुड

बॉलीवुड की पोल खोलने पर जया बच्चन ने रवि किशन को कहा “थाली में छेद करने वाला”

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन

कुछ दिन पहले की बात है जब अभिनेता रवि किशन ने बॉलीवुड पर एक बयान दिया था। इसमें उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए उन्हें अपना सरनेम बदलना पड़ा था। बीते सोमवार को रवि किशन ने लोकसभा में भी बॉलीवुड तथा ड्रग्स कनेक्शन का मुद्दा उठाया।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान तथा चाइना के द्वारा भारत में ड्रग्स की सप्लाई की जा रही है। बॉलीवुड में भी ड्रग्स का प्रयोग किया जा रहा है। एनसीबी ने कई आरोपियों को पकड़ा है तथा उन्हें आगे भी जल्द से जल्द एक्शन लेने चाहिए। उन्होंने कहा कि आज की युवा पीढ़ी ड्रग्स की वजह से बर्बाद होती जा रही है।

अगले दिन मंगलवार को अभिनेत्री तथा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधा। उन्होंने रवि किशन का नाम तो नहीं लिया परंतु कहा कि बीते कल एक सांसद ने बॉलीवुड के बारे में बहुत कुछ बोला। वह सांसद स्वयं बॉलीवुड अभिनेता है।

जया बच्चन ने कहा कि ड्रग्स के नाम पर बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। इन्होंने जिस थाली में खाया है उसी में छेद कर रहे हैं। जिस बॉलीवुड ने इनका नाम बनाया है उसी बॉलीवुड को अब बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

आगरा में निर्माणाधीन मुगल संग्रहालय का नाम छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर: सीएम योगी आदित्यनाथ

उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने हमेशा सरकार की मदद की है। जब भी कोई आपदा आई तो बॉलीवुड के लोग सरकार को पैसा देते हैं। ऐसे में जब कुछ गलत लोग इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं तो सरकार को बॉलीवुड का समर्थन करना चाहिए। उन्होंने कुछ इस तरह से रवि किशन पर तथा जो लोग बॉलीवुड तथा ड्रग्स को जोड़ रहे हैं, उन पर निशाना साधा।

परंतु ऐसा लग रहा है कि जया बच्चन बॉलीवुड की इस गंदी सच्चाई को अपनाना ही नहीं चाह रही है। रिया चक्रवर्ती ने स्वयं यह कबूला है कि वह ड्रग्स का लेनदेन किया करती थी। वह भी एक बॉलीवुड अभिनेत्री है।  यदि रिया ड्रग स्मगलिंग करती है तो क्या वह बॉलीवुड से नहीं है ?

जब वह स्वयं यह कबूल रही है, तो जया बच्चन को कबूलने में क्या परेशानी हो रही है। यह भी रिया चक्रबर्ती जैसे ही लोग हैं जो पहले बड़ी-बड़ी बातें करेंगे और बाद में इन्हीं लोगों का नाम एक ना एक कांड में फंसेगा।

जया बच्चन राज्यसभा में भी एक्टिंग करती है। खुद का बिटवा अभिषेक दूध पीता होगा किन्तु बाकी सब दारू ड्रग्स ही लेते हैं। रवि किशन भी इसी इंडस्ट्री से है और उसने अपने सरनेम हटाने से लेकर शोषण तक झेलने की बातों का सच्चाई से खुलासा किया है जिसको कि जया बच्चन जैसी सीनियर शख्सियत को स्वीकारना चाहिए था। किन्तु वह सच से कोसो दूर है, शायद भ्रम में जीना उन्हे पसंद है।

Sharing is caring!

1 thought on “बॉलीवुड की पोल खोलने पर जया बच्चन ने रवि किशन को कहा “थाली में छेद करने वाला”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *