कंगना रनौत जया बच्चन

कंगना रनौत ने जया बच्चन को दिखाया आइना, बोली- “हमारे लिए भी करुणा दिखाएं….”

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने फिल्म उद्योग को बदनाम करने की एक कथित साजिश के बारे में बात की और संसद में मानसून सत्र के दूसरे दिन इसे ‘गटर’ कहने वालों को फटकार लगाई। अब उनको अभिनेत्री कंगना रनौत ने जवाब दिया है। इससे पहले, कंगना रनौत ने एक साक्षात्कार में फिल्म उद्योग की पार्टियों में ड्रग्स के सेवन की कथित प्रथा का जिक्र करते हुए उसे एक ‘गटर’ कहा था। उन्होंने दावा किया कि ‘99% बॉलीवुड सितार’ इसमें शामिल थे। इसको लेकर उन्हें बॉलीवुड की अन्य हस्तियों जैसे रेणुका शहाणे और रवीना टंडन ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। रेणुका और कंगना तो एक दूसरे से ट्विटर पर भिड़ भी गई थी।

कंगना ने ट्विटर पर जया बच्चन से सीधे तौर पर पूछा कि क्या वह यही बात कहेंगी अगर उनके बच्चों के साथ कुछ अत्याचार, दुर्व्यवहार और अन्य भयानक घटनाएं हुईं होती तो। “हमारे लिए भी करुणा दिखाएं” उन्होंने आगे कहा।

जया ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा, “एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे गुटर कहा है। मैं इससे पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहेगी।”

भाजपा सांसद रवि किशन का नाम लिए बगैर, जिन्होंने सोमवार को फिल्म उद्योग में ड्रग्स के इस्तेमाल का मुद्दा उठाया था, समाजवादी पार्टी की सांसद और बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पत्नी ने कहा कि उन्हें शर्म आ रही है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से है, ने इंडस्ट्री के खिलाफ बोला।”

“सिर्फ इसलिए कि कुछ लोग हैं, आप पूरे फिल्म उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते।” समाजवादी पार्टी की सांसद का बयान राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान आया।

जया बच्चन को जवाब देते हुए, गोरखपुर के सांसद ने कहा, “मैंने जया जी से अपेक्षा की थी कि मैंने जो कहा वह उसका समर्थन करेंगी। फिल्म उद्योग में हर कोई ड्रग्स का सेवन नहीं करता है, लेकिन जो लोग करते हैं, वे दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म उद्योग को खत्म करने की योजना का हिस्सा हैं। जब जया जी और मैं इंडस्ट्री में शामिल हुए तब स्थिति ऐसी नहीं थी लेकिन अब हमें फिल्म इंडस्ट्री की रक्षा करने की जरूरत है। ‘

बॉलीवुड की पोल खोलने पर जया बच्चन ने रवि किशन को कहा “थाली में छेद करने वाला”

यह दुर्भाग्यपूर्ण हमला करने वाले बयान उस समय समय आ रहे है जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई ने बॉलीवुड में ड्रग्स के उपयोग और आपूर्ति की जांच शुरू की है, जो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान सामने आई थी।

अब जया बच्चन का इस मामले में कूदना साफ़ तौर पर दिखता है कि बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन के तार बड़े सितारों, परिवारों और प्रोडक्शन हाउसेस से जुड़ा हुआ है। इन्हीं से शादी के बाद ही इंडस्ट्री में एक्टिव होना छोड़ चुकी जाया बच्चन का राब्ता है। हालाँकि उन्हें स्पष्ट करना चाहिए था कि क्या वह बतौर अभिनेत्री बयान दे रही है या फिर उन्हें केवल राजनीतिक तौर पर बॉलीवुड के लिए बैटिंग करनी थी क्योंकि अंत में वह एक राजनेता ही ठहरी। खैर कंगना रनौत ने उन्हें आईना दिखा दिया है जिसके बाद वह कुछ भी प्रतिउत्तर देने की हालत में नहीं दिखती है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *