सारा अली खान रकुल प्रीत सिंह NCB

सारा अली खान एवं रकुल प्रीत सिंह को ड्रग कनेक्शन में NCB भेज सकती है समन

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामलों में तलब किया जा सकता है। इन तीनों को पूछताछ के दौरान कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती के मामले में मुख्य आरोपी द्वारा नामित किया गया था। सूत्रों के अनुसार एनसीबी ड्रग मामले में बॉलीवुड से जुड़े 25 लोगों पर नजर रख रही है। एनसीबी गुरुवार या शुक्रवार को अपना बयान दर्ज करने के लिए तीनों को बुला सकती है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सारा, रकुल प्रीत और सिमोन को मंगलवार को बुलाया जा सकता है। उन्हें गुरुवार तक जांच में शामिल होने की उम्मीद है और सप्ताह के अंत तक पूछताछ के लिए उपस्थित रहने की आवश्यकता हो सकती है।

हाल ही में, NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने कहा था कि NCB ने ड्रग पेडलर्स और ट्रैफिकर्स की सूची तैयार की है, लेकिन किसी बॉलीवुड स्टार का नाम इसमें नहीं है, जैसा कि मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है। उन्होंने कहा, “हमने कोई बॉलीवुड सूची तैयार नहीं की है। पहले तैयार की गई सूची पैदल और तस्करों की थी। यह बॉलीवुड के साथ भ्रमित करते हुए जोड़ा जा रहा है।”

8 सितंबर को, NCB ने रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया और सेशन कोर्ट के आदेश के बाद उसे भायखला जेल भेज दिया गया। एजेंसी ने राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग से जुड़े मामले में उसके भाई शोविक को भी गिरफ्तार किया था। वह सुशांत राजपूत केमैनेजर सैमुअल मिरांडा और सर्वेंट दीपेश सावंत के साथ न्यायिक हिरासत में भी है।

रिया के वकील सतीश मनिशिन्दे ने कहा कि वे जमानत के लिए अदालत जाने की जल्दी में नहीं हैं। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि वे NCB स्तर पर मामले में आदेश, इसके निहितार्थ और विकास का अध्ययन करेंगे और फिर निर्णय लेंगे। “अटकलबाजी के लिए कोई जगह नहीं है। इसके दायर होने के बाद, हम जमानत आवेदन की एक प्रति साझा करेंगे, ”उन्होंने सूचित किया।

एनसीबी ने शोविक चक्रवर्ती के स्कूल मित्र सुरदीप मेहरोत्रा ​​के घर पर छापा मारा है जो कथित रूप से ड्रग पेडलर हैं। प्रारंभिक जांच के दौरान उनका नाम सामने आया। रिपोर्ट के अनुसार, उसे 14 सितंबर की शाम को एनसीबी कार्यालय लाया जाना था।

फंसती रही रिया चक्रवर्ती, आगे बढ़ती रही कंगना राणावत

एनसीबी ने रविवार को एक और छह लोगों को गिरफ्तार किया था। उनका नाम करमजीत सिंह, ड्वेन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अरनेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी है, जो एक ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं। ये लोग प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सुशांत, रिया और शोइक से जुड़े हुए हैं। एनसीबी ने सप्ताहांत में मुंबई और गोवा के विभिन्न हिस्सों में कई छापे मारे, जिससे उनकी गिरफ्तारी हुई। उन्हें सोमवार को महानगर मजिस्ट्रेट अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया।

सारा अली खान, रकुल प्रीत और रिया चक्रवर्ती, तीनों ही साथ में गहरी दोस्ती रखती थी और इन सभी के साथ में जिम जाने की फुटेज भी सामने आ चुकी है जिससे साफ़ हो चुका कि दोस्ती में ड्रग्स का चलन भी ज़ोर-शोर से हुआ करता था। बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन कोई नहीं बात नहीं है और अतीत में भी फरदीन खान एवं एजाज़ खान जैसे सितारों को इसी के चलते गिरफ्तार किया गया था।

युवा लड़कियों के लिए रोल मॉडल बनने वाले “हेल्थ फ्रिक” रकुल प्रीत हो या फिर “भूली तथा संस्कारी” दिखने वाली सारा अली खान, अब सबके चेहरों से शराफत का नक़ाब उतर चुका है और इनके असली चरसी, नशेड़ी चेहरे सबके सामने है। एक बार इनकी सख्ती से पूछताछ हो तो बॉलीवुड के गंदगी भरे पर्दो के हटने की तीव्र सम्भावना है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *