दिशा सालियान नितेश राणे

नितेश राणे ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखी चिठ्ठी, दिशा सालियान के मंगेतर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

प्रमुख खबरें राजनीति

महाराष्ट्र के भाजपा नेता नितेश राणे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व सेलिब्रिटी मैनेजर दिवंगत दिशा सलियन के मंगेतर रोहन राय के लिए सुरक्षा बढ़ाने का अनुरोध किया है।

राणे ने पत्र में आरोप लगाया है कि राय “प्रभावशाली लोगों” के दबाव के कारण मुंबई लौटने से डर सकते है और उनका बयान सलियन और राजपूत की मौत के रहस्य को उजागर करने में महत्वपूर्ण हो सकता है।

गृह मंत्री को लिखे अपने पत्र में, राणे ने लिखा, “मैं सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मौत की जांच में आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए लिख रहा हूं, दोनों रहस्यमय परिस्थितियों में मारे गए हैं। यह आश्चर्य की बात है कि रोहन राय, एक युवा नवोदित एक्टर, जिनका दिशा लिव-इन पार्टनर थी, से कभी भी मुंबई पुलिस ने यह नहीं पूछा कि 8 जून, 2020 को हुईदिशा की मौत का कारण क्या हो सकता है। मुंबई के मलाड-मालवानी में मौजूद अपने अपार्टमेंट के कंपाउंड में दिशा सालियान की लाश मिली थी।

मुंबई की पुलिस ने इसे आत्महत्या करार देते हुए इमारत की 14 वीं मंजिल से गिरने के बाद दिशा की मौत हो गई थी। एक हफ्ते बाद ही सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा उपनगर में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। राणे ने रोहन द्वारा अ संदिग्ध व्यवहार को उजागर करने के लिए मौके पर पहुंचने में 20-25 मिनट की देरी की ओर ध्यान आकर्षित किया।

शिवसेना को भाया जया बच्चन का बयान, सामना में करी तारीफ और घर की बढ़ाई सुरक्षा

“रोहन घर में मौजूद था, जब वह कथित तौर पर ऊंची इमारत से गिर गई थी लेकिन इसके बावजूद, यह कहा जाता है कि वह केवल 20 या 25 मिनट बाद घटनास्थल पर गया, जो संदिग्ध व्यवहार की ओर इशारा करता है।”

राणे ने आगे कहा कि कुछ “प्रभावशाली लोगों” ने रोहन पर दबाव डाला होगा जिसके बाद वह मुंबई भाग गया और अब शहर लौटने से डर रहा है।

“मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया उसे सुरक्षा प्रदान करें ताकि वह मुंबई लौटने पर सुरक्षित रहे। राणे ने कहा, सीबीआई के सामने उनका बयान चल रही जांच और दिशा और सुशांत दोनों की मौत को उजागर करने के लिए एक महत्वपूर्ण कड़ी होगा क्योंकि यह मेरा मानना ​​है कि ये दोनों मौतें जुड़ी हुई हैं।

कुछ दिन पहले, राणे ने सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर एक अस्पष्ट पहलु पर प्रकाश डाला था। “जैसे रिया सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सबसे करीबी कड़ी है, वैसे ही दिशा सालियान की मौत के सबसे करीब उसके मंगेतर रोहन राय हैं”। ऐसा कहते हुए, बीजेपी विधायक नीतीश राणे ने कहा है कि सीबीआई को रोहन राय की भूमिका की जांच सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सलियन की आत्महत्या के मामले में भी करनी चाहिए।

8 जून को अपनी मौत के बाद से दिशा सालियान के मंगेतर रोहन राय के लापता होने पर सवाल उठाते हुए, रिपब्लिक भरत के साथ एक साक्षात्कार में भाजपा विधायक ने दावा किया कि दिशा के मंगेतर को ‘8 जून के बारे में सच्चाई’ पता है और वह कथित तौर छीपा हुआ है। जिस तरह से रिया चक्रवर्ती ने खुलासे किये हैं उस तरह से यह भी साफ़ हो गया है कि जब रोहन से पूछताछ होगी तो दिशा सालियान मर्डर केस में भी कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आएंगे।

Sharing is caring!

1 thought on “नितेश राणे ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखी चिठ्ठी, दिशा सालियान के मंगेतर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *