शादी के एक महीने के अंदर ही पूनम पांडे ने अपने NRI पति सैम अहमद बॉम्बे पर लगाया मारपीट का आरोप

ट्रेंडिंग मनोरंजन
Spread the love

अभिनेत्री तथा मॉडल पूनम पांडे अक्सर सुर्खियों में रहती है। वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए बहुत फेमस है। सोशल मीडिया पर जब भी वह कोई फोटो पोस्ट करते हैं तो उनके प्रशंसक तारीफ करने से नहीं हटते हैं।

कुछ दिन पहले पूनम पांडे में सेटल होने का फैसला लिया था तथा अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड सैम अहमद बॉम्बे से शादी कर ली थी। उनकी शादी 10 सितंबर को हुई थी। उसके बाद उन्हें लॉकडाउन में गाड़ी में देखा गया था तथा उन्हें काफी फटकारें भी लगाई थी। वह कोरोना काल में भी बाहर घूम रही थी।

सुबह 2 बजे तक टालने के बाद अब जाकर मुंबई पुलिस ने दर्ज़ की अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर

लॉकडाउन खत्म होते ही पूनम पांडे अपने पति के साथ गोवा हनीमून मनाने चली गई। हनीमून के दौरान ही उनके पति ने उनको मॉलेस्ट किया तथा मारपीट भी की। पूनम ने इसकी शिकायत गोवा के लोकल थाने में कराई है। पूनम का कहना है कि वह साउथ गोवा में किसी मूवी की शूटिंग कर रही थी। उसी दौरान एक रात उनके पति ने उन्हें बुरी तरह से मॉलेस्ट किया और मारपीट की।  बताया जा रहा है कि अब उनके पति का मेडिकल टेस्ट होगा तथा कोर्ट में उनकी पेशी पड़ेगी।

पूनम पांडे की शादी को अभी एक महीना भी नहीं हुआ है और  उनके पति  कैसे सुलूक करने लग गए। बेहतर होता यदि वह शादी से पहले थोड़ा और समय अपने पति के साथ बिता देती और उनके स्वभाव के बारे में जान लेती। सिर्फ उनके NRI होने की वजह से पूनम पांडे ने शादी करने के लिए इतनी जल्दबाजी कर ली।

परंतु अब उस जल्दबाजी का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है। शादी के पहले थोड़ा और सोच विचार कर लेते तो शायद यह नौबत ही नहीं आती। परंतु पूनम पांडे को उनका लालच मिले डूबा।

1 thought on “शादी के एक महीने के अंदर ही पूनम पांडे ने अपने NRI पति सैम अहमद बॉम्बे पर लगाया मारपीट का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *