पीड़िता का हाल पूछने गए आप नेता संजय सिंह स्याही से मुंह काला करवा कर लौटे

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें राजनीति

हाथरस कांड में पीड़िता की मृत्यु को अभी तक एक हफ्ता भी नहीं हुआ होगा और जितने भी पार्टियों को मौका मिल रहा है वह हाथरस अपनी प्रमोशन करने के लिए पहुंच जा रही है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान भी सोमवार को हाथरस में पीड़िता के घरवालों से मिलने के लिए पहुंच गए।

अभी वह गांव के बाहर ही थे और मीडिया से बात कर रहे थे कि काली शर्ट पहने एक व्यक्ति आता है और उन पर काली स्याही  फेंक देता है। स्याही फेंकने के बाद व्यक्ति ने उनके खिलाफ नारे भी लगाए। उस व्यक्ति को हिंदू संगठन के एक सदस्य के रूप में पहचाना गया है।

आम आदमी के पहले कांग्रेस पार्टी ने भी पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए बहुत ड्रामे किए थे। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक बार पुलिस से धक्का खाने के बाद अगले ही दिन फिर से हाथरस के लिए रवाना हो गए थे। पुलिस को इस बार उन्हें परमिशन देनी ही पड़ी थी।

रिपब्लिक भारत ने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर किया बड़ा खुलासा

आम आदमी पार्टी भी पीड़िता के परिवार का हाल पूछने गई थी परंतु अपनी बकलोल हरकतों की वजह से अपना ही मुंह काला करा कर लौट आए। चाहे उस लड़के की मृत्यु कैसे भी हुई हो परंतु इन राजनीतिक पार्टियों ने इस कांड को अपनी प्रमोशन का ठिकाना बना लिया है।

जिसे देखो वह अपनी पार्टी के झंडे लेकर हाथरस पहुंच जा रहा है। इन लोगों में इंसानियत नाम की चीज भी नहीं रही है। यह पीड़िता के परिवार से मिलने के बहाने जाकर बंद कमरे में ना जाने उन्हें कैसी पट्टियां पढ़ा रहे हैं।

हैरानी की बात यह है कि जब भी कोई पार्टी वहां पीड़िता के परिवार से मिलने जाती है तो मीडिया को वहां भटकने की भी इजाजत नहीं होती है। सब तरह की बातचीत बंद कमरे में की जाती है। ना जाने हाथरस कांड में कैसी गंदी राजनीति खेली जा रही है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *