ट्रैक्टर पर सोफा रखकर अपने ही कानून को फाड़ने चले राहुल गांधी

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें राजनीति

राहुल गांधी हर बार की तरह इस बार भी जलती आग में घी डालने का काम करने में पीछे नहीं रहे। पंजाब तथा हरियाणा में कृषि बिल के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में राहुल गांधी  शामिल होने के लिए निकल गए हैं।

कुछ दिन पहले उन्होंने यह जानकारी दी थी कि वह पंजाब तथा हरियाणा में ट्रैक्टर रैली निकालेंगे जिसमें वह किसानों के द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन का सहयोग करेंगे। राहुल गांधी ट्रैक्टर रैली पर निकल तो गए हैं परंतु अपने नासमझ मिजाज को उन्होंने अभी भी नहीं छोड़ा। वह ट्रैक्टर पर सोफा  रखकर रैली करने के लिए निकले हैं। लोग हंस-हंस के पागल हो चुके हैं।राहुल गांधी पर बहुत से मजाक भी बन रहे हैं कि वह रैली करने निकले तो है परंतु ट्रैक्टर पर भी सोफा रख लिया है।

IPL 2020 Match 18 CSK Vs KXIP: लगातार 3 हार के बाद वॉटसन और डूप्लेसी ने सीएसके को दिलाई जीत

देखा जाए तो यह बिल कांग्रेस अपने पिछले चुनाव पत्र में घोषित कर चुकी है। परंतु इस बिल को मोदी जी ने पास कर दिया है। राहुल गांधी को यह पता नहीं है कि जिस बिल का प्रदर्शन वह करने जा रहे हैं वह उनकी ही उपज है।

किसी ने राहुल गांधी का नाम पप्पू सही ही रखा है। अपने ही कानून को फाड़ने के लिए चल पड़े हैं। इसलिए तो इन्हें पप्पू बोला जाता है। रैली करने जा तो रहे हैं परंतु उसमें भी अपना आराम देख रहे हैं। इसलिए ट्रैक्टर पर सोफा रखकर रैली के लिए चले हैं।

राहुल गांधी को पता है कि इस समय हरियाणा तथा पंजाब के किसान पूरी तरह मोदी सरकार के विरुद्ध हैं। और ऐसा मौका वह अपने हाथ से कैसे जाने दे सकते हैं। जहां वह किसानों के दिल में एक जगह बना पाए। यह कुछ नहीं बल्कि वोट पाने की उनकी गंदी राजनीति ही है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *