हाथरस गैंग रेप कांड के पीछे रची जा रही थी दिल्ली जैसे दंगे कराने की साजिश

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें

हाथरस गैंग रेप कांड ने  नया मोड़ पकड़ लिया है। जहां पहले यह गैंग रेप कांड लग रहा था। अब यह दंगे कराने के लिए रची जा रही साजिश लग रही है। दरअसल यूपी पुलिस ने हाथरस में धारा 144 लगा दी गई है जिसके तहत कोई भी जिले के अंदर बाहर नहीं आ जा सकता है।

जिले की सभी सीमाओं पर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। चार युवक दिल्ली की नंबर प्लेट वाली गाड़ी में हाथरस की ओर जा रहे थे। इन युवकों के पास आपत्तिजनक चीजें मिली है तथा पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें मथुरा के पास गिरफ्तार किया गया है। यह युवक मुजफ्फरनगर रामपुर बहराईच और बलरामपुर के रहने वाले हैं। माना जा रहा है कि यह युवक दंगे कराने की साजिश से जा रहे थे।

डॉ कृष्णास्वामी समुदायों के नाम बदलने के लिए करेंगे भूख हड़ताल

यूपी सरकार ने यह खुलासा भी किया है कि हाथरस कांड के तुरंत बाद  एक वेबसाइट बनाई गई जिसे जस्टिस फॉर हाथरस का नाम दिया गया। उस वेबसाइट में दंगे कैसे करें इसकी सलाह दी गई और आरोपियों को पुलिस से बचने के तरीके भी बताए गए।

माना जा रहा है कि यूपी में भी दिल्ली जैसे दंगे कराने के लिए साजिश रची गई थी और करोड़ों के रुपए भी आ गए थे। परंतु योगी सरकार ने पहले ही सब पता लगा लिया और इन दंगों का पर्दाफाश कर लिया। इसलिए यूपी में इतनी ज्यादा सख्ती बरती जा रही है।

यह भी कहा जा रहा है कि पीड़िता की लाश को रात को इसी वजह से जला दिया गया था। यदि सुबह तक जलाने का इंतजार किया जाता तो ना जाने कितने दंगेकारी हाथरस पहुंच जाते। इन चार युवकों से ही पता लग पाएगा कि इस कांड के पीछे की क्या सच्चाई है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *