गजेंद्र चौहान पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- ‘कलयुग के धर्मराज का नाम अधर्मराज कर देना….’

प्रमुख खबरें मनोरंजन

बीआर चोपड़ा के मशहूर पौराणिक सीरियल महाभारत में काम करने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान के बीच जारी जुबानी जंग खत्म होती नहीं दिख रही है। मुकेश खन्ना ने एक बार फिर गजेंद्र चौहान पर जमकर निशाना साधा है। अपने इंस्टाग्राम पर महाभारत की एक तस्वीर साझा करते हुए मुकेश खन्ना ने गजेंद्र चौहान को लताड़ लगाई और उन्हें चापलूस बताया है।

सोशल मीडिया पर महाभारत के सेट से एक फोटो शेयर करते हुए मुकेश खन्ना ने पर एक पोस्ट लिखी है। पोस्ट में मुकेश खन्ना ने गजेंद्र चौहान के हर हमले का जवाब दिया है। महाभारत में धर्मराज युधिष्ठिर बने गजेंद्र को अब मुकेश खन्ना ने कलयुग का अधर्मराज बता दिया है। वे लिखते हैं- कलियुग के धर्मराज का नाम अधर्मराज कर देना चाहिए।आज का धर्म राज बेतुकी, बिना तर्क संगत बातें करता है। अपने समर्थन में बेमतलब कहावतें सुनाता है।

उन्होंने गजेंद्र चौहान की कही गई बातों पर तंज़ कसते हुए लिखा, ‘पहले राजकुमार जैसी डायलॉग डिलीवरी बनाओ फिर उनके डायलॉग बोलो।’ गजेंद्र चौहान के अंगूर वाले बयान पर एक बार फिर से मुकेश खन्ना ने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया। उन्होंने लिखा, ‘मुकेश खन्ना को अंगूर नहीं मिले तो उसे खट्टा कह रहे हैं, लगता है उन्हें अंगूर पसंद है, इसलिए अंगूर मिलने पर वो अति प्रसन्न हो गए।’

अपने पोस्ट में मुकेश खन्ना ने गजेंद्र चौहान के एफटीआईआई वाले विवाद का भी जिक्र किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “जिस एफटीआईआई में तुम स्टूडेंट थे उसका मैं चेयरमैन रह चुका हूं’, वाह रे चेयरमैन !!! कैसे चेयरमैन बने, कुर्सी पकड़ कर बैठ गए, इसका दर्शन पूरा जग टीवी पर कर चुका है। एक बार इन्होंने मुझसे कहा था मुकेश मेरे घर के बाहर आठ दस ओवी वैन खड़े रहते हैं इंटरव्यू लेने, कुछ लोग बदनामी को भी नाम मानते हैं। कसूर आज की राजनीति का है जिसमें घुसने का यह असफल प्रयत्न कर चुके हैं।”

View this post on Instagram

कलियुग के धर्मराज का नाम अधर्मराज कर देना चाहिए।द्वापर के धर्मराज सत्य बोलते थे धर्म का साथ देते थे।आज का अधर्मराज बेतुकी, बिना तर्क संगत बातें कहता है।अपने समर्थन में बेमतलब कहावतें सुनाता है। फ़िल्मी डाइयलोग बोलता है.. “जो शीशे के घर में रहते हैं वो दूसरों पर पत्थरनहीं फेंकते” पहले राज कुमार जैसी डाइयलोग डिलिवरी बनाओ फिर उनके डाइयलोग बोलो।” मुकेश खन्ना को अंगूर नहीं मिले तो उसे खट्टा कह रहे हैं” लगता है इन्हें अंगूरी पसंद है इसलिए अंगूर मिलने पर ये अति प्रसन्न हो गये। “ जिस FTII में तुम स्टूडेंट थे उसका मैं चेयरमैन रह चुका हूँ”। वाह रे चेयरमैन !!! कैसे चेयरमैन बने, कुर्सी पकड़ कर बैठ गए इसका दर्शन पूरा जग TV पर कर चुका है।एक बार इन्होंने मुझसे कहा था मुकेश मेरे घर के बाहर आठ दस OB वैन खड़े रहते हैं , इंटर्व्यू लेने।कुछ लोग बदनामी को भी नाम मानते हैं। क़सूर आज की राजनीति का है जिसमें घुसने का ये असफल प्रयत्न कर चुके हैं। आज की राजनीति हस्तिनापुर की राजनीति नहीं रही। आज चापलूसी चलती है।जो ये कर रहे है। एक ऐसे फूहड़ शो की जो मुझे हैरानी है इनका भी नहीं। यहाँ सिर्फ़ एक पैसेंजर बन कर आए थे। अंगूर पाकर धन्य हो गये और लगे चापलूसी करने शो के प्रडूसर्ज़ की ताकि फ़्यूचर में इन्हें फ़िल्म्ज़ में काम मिले। वैसे ये इनकी फ़ितरत है। महाभारत की यूनिट जानती है की कैसे ये रवि चोपड़ा की चापलूसी में पूरे घुसे हुए थे। कहते हैं मुकेश खन्ना महाभारत में सिर्फ़ एक ऐक्टर था जैसे मैं हूँ। इन्होंने कोई Phd नहीं की।की थी।अधर्मराज जी ये सच है जितनी महाभारत मैंने पढ़ी थी पूरी यूनिट ने नहीं पढ़ी होगी। गूफ़ी मुझसे पूछता था सात्यकी कौन था। मैंने उसे बताया था बहुत अच्छा वक़्ता था। SO KINDLY DONT QUESTION MY KNOWLEDGE OF MAHABHARAT !!शायद इसीलिए दुनिया कहती है कि मैं न्याय कर पाया भीष्म के रोल के साथ।जो तुम पूरी तरह से नहीं कर पाए। ज़रूरी नहीं हर कलाकार कहानी को पूरी तरह से जाने। एकता कपूर की महाभारत में रोनित राय ने माथे पर बैंड बाँध रखा था।सिकंदर लग रहा था।देव व्रत नहीं। उसने एक इंटर्व्यू में कहा था मैं रोल करते वक़्त किसी का किया हुआ पर्फ़ॉर्मन्स नहीं देखता।मैंने मुकेश का भी नहीं देखा। गुड।मैं इम्प्रेस हुआ उसकी इस बात पर। पर महाभारत ग्रंथ तो पढ़ो पुत्र आज लोग सिर्फ़ अपने डाइयलोग पढ़ते हैं।नई महाभारतों में सब माडल्ज़ लगे, सिक्स पैक लगे।महाभारत सास भी कभी बहु बन गया। इसलिए अधरमराज जी, मत कहो तुम ऐक्टर थे, मैं भी ऐक्टर था। जी नहीं, तुम गजेंद्र चौहान थे मैं मुकेश खन्ना था।

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

 

मुकेश खन्ना ने टीवी क्वीन एकता कपूर को भी अपने निशाने पर लिया है। उसी पोस्ट के अंत में उन्होंने एक बार फिर एकता की महाभारत पर तंज कसा है।में रोनित रॉय ने देव व्रत का कि उस महाभारत रदार निभाया था। लेकिन उनके लुक्स पर कमेंट करते हुए मुकेश लिखते हैं- एकता कपूर की महाभारत में रोनित राय ने माथे पर बैंड बांध रखा था। सिकंदर लग रहा था। देव व्रत नही। उसने एक इंटर्व्यू में कहा था मैं रोल करते वक़्त किसी का किया हुआ पर्फ़ॉर्मन्स नहीं देखता। मैंने मुकेश का भी नहीं देखा। गुड। मैं इम्प्रेस हुआ उसकी इस बात पर, पर महाभारत तो पढ़ो पुत्र।आपको बता दें कि इस विवाद की शुरुआत तब हुई जब महाभारत के कुछ कलाकार कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। मुकेश खन्ना नहीं पहुंचे तो लोगों ने उनसे न जाने का कारण पूछा था। इसपर उन्होंने शो को वाहियात बताया था और कहा था कि ऐसे शो में वो नहीं जाएंगे जिसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनकर अश्लील हरकतें करते हैं।

Sharing is caring!

1 thought on “गजेंद्र चौहान पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- ‘कलयुग के धर्मराज का नाम अधर्मराज कर देना….’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *