सोशल मीडिया पर कंगना रनौत को मिली रेप की धमकी, इतना पीछे पड़ गया सिस्टम !

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। हाल ही में कंगना ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिस पर एक वकील ने उन्हें रेप की धमकी दी है। यह धमकी कंगना की उस पोस्ट पर दी गई है, जिसमें उन्होंने नवरात्रि और व्रत का जिक्र किया था। हालांकि, जब मामला गर्माया तो वकील ने माफी भी मांगी और सफाई भी दी कि मेरी आईडी हैक हो गई थी।

मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने शनिवार को कंगना के खिलाफ धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की धाराओं के तहत केस दर्ज करने का आदेश दिया था। इसी पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए नवरात्रि पर एक पोस्ट शेयर की थी उसमें उन्होंने लिखा ,’ कौन-कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है? आज के नवरात्रि उत्सव में क्लिक की गयीं तस्वीरें, मैं भी व्रत कर रही हूं। इस बीच मेरे ऊपर एक और एफआईआर हो गई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी।’

कोरोना वैक्सीन Sputnik-V का भारत में होगा ट्रायल, DCGI ने दी अनुमति

कंगना की इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। वहीं एक कमेंट ऐसा भी था जिसे देख कंगना के फैंस का गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा। दरअसल इस पोस्ट पर अधिवक्ता मेहंदी रेजा ने कमेंट किया और लिखा,’ बीच शहर में दुष्कर्म किया जाना चाहिए।’ जब कंगना के फैंस ने इस पर सवाल उठाए और उन्हें खरी खोटी सुनाई तो मेहंदी रेजा ने लोगों से माफी मांगते हुए एक अन्य पोस्ट शेयर की।

ऐसा पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर किसी को टारगेट किया गया हो।इससे पहले पूरा सिस्टम अर्णब के पीछे पड़ा था और अब कंगना के पीछे पढ़ गया है इतना ही नहीं सिस्टम इस हद तक गिर गया है कि एक्ट्रेस को रेप की धमकी देने से भी नहीं घबराता है।

 

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *