IPL 2020 Match 37, CSK Vs RR : RR से हार के बाद CSK के प्लेऑफ में पहुंचने पर संशय

खेल ट्रेंडिंग

IPL 2020 Match 37, CSK Vs RR : सोमवार को आई पी एल 2020 में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच लो स्कोरिंग मुकाबला खेला गया। इस लो स्कोरिंग मैच में राजस्थान राज्य चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से मात दे दी। राजस्थान से हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ में पहुंच सकती है या नहीं इस पर संशय बना हुआ है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान राज के सामने 125 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान वालों ने इस लक्ष्य को 17.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 126 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

चेन्नई की तरफ से रविंद्र जडेजा ने 30 गेंदों पर नाबाद 35 रनों और धोनी ने 28 गेंदों पर 28 रनों की नाऊ पारी खेली। कुछ मैचों को छोड़ दिया जाए तो अभी तक के आईपीएल 2020 के मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप नजर आई है।

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से जॉस बटलर ने 48 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 70 रनों की नाबाद जिताऊ पारी खेली। बटलर के अलावा कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी 34 गेंदों पर नाबाद 36 रन बनाए।

चेन्नई की इस हार से उसके प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण पूरी तरह से फ्लॉप होता नजर आ रहा है। अब किसी दूसरे टीम की हार जो पॉइंट टेबल पर चेन्नई से ऊपर है वहीं चेन्नई को प्लेऑफ में पहुंचा सकती है।

इस समय पॉइंट्स टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स सबसे नीचे है। वहीं दिल्ली की टीम सबसे ऊपर है। चेन्नई ने अभी तक 10 मैच खेले हैं जिसमें से उसे 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है उसने केवल तीन मैच ही जीते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स का रन रेट भी अच्छा नहीं है उसका रन रेट -0.463 है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *