IPL 2020, Match 39 KKR Vs RCB: RCB से हारने के बाद किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचीKKR

खेल ट्रेंडिंग

IPL 2020, Match No. 39, KKR Vs RCB:  IPL 2020 का मैच नंबर 39 शेख़ ‌जायद‌ स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच खेला गया। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु में कोलकाता नाइट राइडर्स को बुरी तरह से हराया।

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान योन मोरगन ने टॉस जीता और बैटिंग करने का फैसला किया। मॉर्गन का पहले बैटिंग करने का फैसला लेना बिल्कुल गलत साबित हुआ। कोलकाता नाइट राइडर्स 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 84 रन ही बना सकी। 85 रनों के टारगेट को रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने बड़े ही आसानी से हासिल कर लिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज एकदम खामोश रहे। कप्तान ईऑन मॉर्गन के अलावा किसी भी बल्लेबाज का बल्ला चला ही नहीं। कप्तान मॉर्गन ने 34 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली।

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों को पानी पिला दिया। राजकिशन सुनाती हुई गेदों ने केकेआर के तीन बल्लेबाजों को अपने लपेटे में लिया। मोहम्मद सिराज के अलावा चहल ने दो विकेट लिए, जबकि नवदीप सैनी और वाशिंगटन सुंदर ने एक – एक विकेट लिए।

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को जीत के लिए 120 गेंदों में 85 रन बनाने थे। बेंगलुरु की तरफ से पारी की शुरुआत करने उतरे देवदत्त पाड्डिक्कल और एरोन फिंच। देवदत्त 17 गेंदों में 25 रन जबकि एरोन फिंच ने 21 गेंदों में 16 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। विराट और गुरकीरत सिंह आरसीबी को जीत दिलाकर लौटे। आरसीबी ने इस मुकाबले को 13.3 ओवर में ही जीत लिया।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *