बॉलीवुड की ड्रग्स चैन में सामने आयी एक और हस्ती, अर्जुन रामपाल से पूछताछ करेगी एनसीबी

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन

बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से पूछताछ कर रही है। गैब्रिएला को बुधवार सुबह 11 बजे एनसीबी ऑफिस में बुलाया गया था। इसी मामले में एनसीबी ने अभिनेता रामपाल को पूछताछ के लिए गुरुवार को समन किया है।एनसीबी ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शब्बीर सईद को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद रामपाल के घर पर तलाशी ली। एजेंसी के धुरंधरों ने कथित तौर पर जुहू में नाडियाडवाला के निवास पर 10 ग्राम गांजा बरामद किया था।

रामपाल के घर पर छापे के दौरान कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जब्त किए गए। NCB ने पहले 47 वर्षीय अभिनेता के ड्राइवर से पूछताछ भी की। NCB ने बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में सोमवार को यहां अभिनेता अर्जुन रामपाल के निवास की तलाशी ली थी।NCB ने पिछले महीने गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थी।

नीतीश को दिग्विजय का खुला ऑफर,BJP-RSS छोड़कर तेजस्वी को आशीर्वाद दीजिए

जांच एजेंसी के मुताबिक, अगिसिलाओस ड्रग्स सप्लाई करता था। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी ने उसकी सप्लाई चेन से जुड़े सबूत भी जुटाए हैं। इस चेन में शामिल दूसरे ड्रग पैडलर्स को भी आरोपी बनाया गया है। बता दें कि ड्रग्स के केस में अब तक रिया चक्रवर्ती समेत लगभग 26 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। रिया चक्रवर्ती को अक्टूबर के महीने में कोर्ट से जमानत मिली थी। उन्होंने 28 दिन न्यायिक हिरासत में गुजारे। रिया से पहले उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। वे अभी भी कस्टडी में हैं और उनकी बेल अर्जी एक बार फिर से खारिज कर दी गई है।

एक के बाद एक जैसे एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं उससे साफ़ है कि बॉलीवुड ड्रग्स का गटर बन चूका है ।शायद अर्जुन रामपाल बीवी जान चुकी थी कि उनका पति ड्रग्स लेता है इसलिए छोड़ के भाग गई थी। अब अर्जुन की गर्लफ्रेंड खुद एक ड्रग स्मगलर मालूम पड़ती है। जिसे लेकर एनसीबी पूछताछ कर रही है। लगता है लड़कियों का नेचुरल लवर अर्जुन रामपाल एक ड्रग दलाल है जो नाईट क्लब की आड़ में ड्रग्स रैकेट चलाते हैं? बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चल रही जांच में कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम ड्रग्स के इस्तेमाल और उसकी खरीदारी के मामले में सामने आए थे। जिसके बाद एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से आधिकारिक संचार प्राप्त करने के बाद हिंदी फिल्म उद्योग में लोगों द्वारा ड्रग्स के सेवन और कब्जे की जांच शुरू की।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *