#Istand with Rohit Sharma

ट्विटर पर धड़ल्ले से ट्रेंड हो रहा है #IstandwithRohit Sharma, आखिर क्या है कारण?

खेल ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें

#Istand with Rohit Sharma: ट्विटर पर इस समय रोहित शर्मा को लेकर जंग छिड़ चुकी है। और इस जंग में टि्वटर  पर #Istand with Rohit Sharma ट्रेंड कर रहा है। रोहित शर्मा समेत पांच भारतीय खिलाड़ियों पर भारतीय फैंस अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दे रहे हैं। कोई इन खिलाड़ियों की धज्जियां उड़ा रहा है तो कोई इन खिलाड़ियों का साथ दे रहा है।

क्या है #Istand with Rohit Sharma मामला ?

दरअसल मामला यह है कि रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभ्मन गिल, नवदीप सैनी और पृथ्वी शा एक रेस्टोरेंट में जाकर खाते हैं खाने में वह वेज और नॉनवेज दोनों खाते हैं। जब यह खिलाड़ी खा लेते हैं तो इनका पेमेंट एक भारतीय फैन करता है। पेमेंट करने के बाद उस भारतीय फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर पेमेंट की रिसिप्ट शेयर की और कहा कि मैंने क्रिकेटरों का पेमेंट किया है। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मैं इन लोगों से मिला। इसी की बात से मानो क्रिकेट जगत समय सोशल मीडिया पर इन पांच खिलाड़ियों को लेकर वह वाला गया हो।

 

 

 

 

 

रोहित शर्मा को लेकर कई ट्विटर यूजर उनके धर्म को लेकर टिप्पणी कर रहे हैं तो कोई कह रहा है कि दीपावली और होली पर ज्ञान देने वाले रोहित शर्मा आज खुद ही वीर खा रहे हैं इसी प्रकार का ज्ञान ट्विटर पर परोसा जा रहा है लेकिन इनके रोहित शर्मा के बचाव में भी एक बहुत बड़ा दर्द ट्विटर पर पोस्ट कर रहा है। रोहित शर्मा के विरोधी कम चाहने वाले ज्यादा है इसलिए #Istand with Rohit Sharma ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *