पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का डर वाला वीडियो वायरल, बोले, 73 सालों में भारत में कभी ऐसी सरकार नहीं रही, इसलिए मजबूत फ़ौज की जरूरत

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें विदेश

भारत से पाकिस्तान की कितनी फटती है इस बात का अंदाजा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के एक वीडियो से ही लगाया जा सकता है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक वायरल वीडियो में ये कहते नज़र आ रहे हैं कि, पाकिस्तानी को अपने सशस्त्र बलों को मजबूत करने की आवश्यकता पर जोर देना होगा।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार से डरते हुए इमरान खान कोई अधिक है ना पढ़ा की भारत में पिछले 73 सालों में कभी ऐसी सरकार नहीं आई है जो आज है। साफ देखा जा सकता है कि इमरान खान भारतीय के सेना से कितना डरते हैं।

आप भी सुनिए इमरान खान का डर वाला यह वीडियो…..

पाकिस्तान पीएम इमरान ने कहा, “पाकिस्तान को एक मजबूत फौज की जरूरत है। यह आज की जरूरत है, क्योंकि हमारे साथ जो हमारा हम साया है… वहाँ 73 साल में ऐसी हुकूमत नहीं आई, जो आज हिंदुस्तान में है।”

दिल्ली दंगे: ताहिर हुसैन ने अपने बयान में कहा ‘इस्लाम खतरे में है जितने हिंदुओं को मानना पड़ेगा मारेंगे’

नया साल जो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह क्लिप लाहौर स्थित 92 न्यूज़ चैनल द्वारा प्रसारित 73 वें स्वतंत्रता दिवस की रिपोर्ट का हिस्सा मानी जा रही है। स्क्रीन पर जिस तरह से इमरान खान का डर दिखाएं वह देखने ही लायक है। पाकिस्तान भारत से इतना डरता है फिर भी भारत को खूब के लिए धमकी देने से बाज नहीं आता। भारत सरकार से इमरान का यह डर मोदी शासन की राष्ट्रवादी साख को रेखांकित करता है।

पाकिस्तान के अंदर इतना डर पाकिस्तान के वजीरे आजम इमरान खान के अंदर यह डर भारत की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के पिछले 6 वर्षों के शासन में लिए गए निर्णय की वजह से ही आया है।

पाकिस्तान में घुसकर फिर चाहे वह फिर सर्जिकल स्ट्राइक हो या फिर एयर स्ट्राइक भारत कभी भी कड़े निर्णय लेने से पीछे नहीं हटती। देश की जनता की सुरक्षा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार हमेशा कड़े फैसले लेने से पीछे नहीं हटती।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *