तांडव ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर भी मचाया “तांडव”, सीरीज में हुआ है हिंदू देवताओं का अपमान

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन

“तांडव वेब सीरीज” रिलीज होते ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। वेब सीरीज की पहले ही सीन में, जीशान अय्यूब को भगवान शिव के रूप में देखा जा रहा है जो यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए, उनके मंच पर आते ही एक मंच संचालक कहता है, ‘नारायण-नारायण- प्रभु कुछ कीजिए. रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं. मुझे लगता है कि हमें भी कुछ नई स्ट्रेटेजी बना ही लेनी चाहिए’. इस पर शिव के रूप में नजर आ रहे जीशान अय्यूब कहते हैं, ‘क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या?’ इस पर मंच संचालक कहता है कि भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं.।

लोग वेब सीरीज के पहले एपिसोड के इस हिस्से के वीडियो पर आपत्ति जता रहे हैं। ट्विटर पर एक वर्ग का कहना है कि शिव को इस तरह दिखाना और भगवान राम के बारे में टिप्पणी करना स्वीकार नहीं किया जा सकता है। एक यूजर ने वेब सीरीज के इस हिस्से को ट्वीट करते हुए लिखा, अली अब्बास तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर हैं और लेफ्ट विंग के एजेंडे को प्रमोट करने में पूरी तरह से शामिल हैं। वह गिरोह को टुकड़ों में महिमामंडित कर रहा है। ,इसके अलावा, लोग वेब सीरीज के दूसरे भाग पर आपत्ति कर रहे हैं।

सपा सांसद एसटी हसन का घटिया बयान कहा- “मुस्लिमों को पैसे देकर भाजपा ….”

इस वीडियो में, एक युवा कॉलेज की लड़की बताती है, “जब एक निम्न-जाति का व्यक्ति एक उच्च-जाति की महिला को डेट करता है, तो वह उस महिला से केवल बदला नहीं ले रही है।” इस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए कुछ यूजर्स ने इसे हिंदू विरोधी प्रचार बताया है। हालांकि, ऐसे कई उपयोगकर्ता भी हैं जिन्होंने तांडव वेब सीरीज का बचाव किया है और इसे केवल सिनेमा के रूप में देखने की बात की है। तांडव वेब सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर जारी की गई है। राजनीतिक नाटक पर आधारित इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया, जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर, गौहर खान सहित कई बड़े सितारे नजर आए।

इस वेब सीरीज का निर्देशन ज़फर अली अब्बास ने किया है। आपको बता दें कि ज़फर अली अब्बास को टाइगर ज़िंदा है और सुल्तान जैसी लोकप्रिय फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। दर्शक इस वेब सीरीज का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि दमदार स्टारकास्ट के आधार पर जफर अली अब्बास एक बार फिर अपनी पहचान बना पाएंगे।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *