साजिद खान जिया खान

बीबीसी डॉक्यूमेंटरी में खुलासा, साजिद खान ने किया था जिया खान का यौन शोषण

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन

बीबीसी ने हाल ही में ‘डेथ इन बॉलीवुड’ नामक तीन-एपिसोड की डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ निकाली थी जिसमें दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की रहस्यमयी मौत का पता चला था, जिनकी 2013 में कथित तौर पर आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी। डॉक्यूमेंट्री का पहला एपिसोड पिछले सोमवार और उसके बाद प्रसारित किया गया था। अन्य दो एपिसोड भी जारी किए गए थे। श्रृंखला केवल यूनाइटेड किंगडम में जारी की गई है।

श्रृंखला की दूसरी कड़ी में, जिया खान की बहन करिश्मा ने फिल्म निर्माता साजिद खान द्वारा दिवंगत अभिनेत्री के यौन शोषण के विस्फोटक खुलासे किए। जिया शोबिज उद्योग की छठी महिला हैं, जिन्होंने फिल्म निर्देशक साजिद खान पर 2018 में तूफान से मी टू आंदोलन के मद्देनजर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

जिया साजिद खान की हाउसफुल मूवी में एक कलाकार थी, जिसमें अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रितेश देशमुख, अर्जुन रामपाल, लारा दत्ता, बोमन ईरानी, ​​रणधीर कपूर, चंकी पांडे और मलाइका अरोड़ा जैसे प्रमुख कलाकार भी शामिल थे।

बीबीसी डाक्यूमेंट्री सीरीज की एक क्लिप जहां करिश्मा को सुनाते हुए देखा गया कि जिया को डरावने अनुभव से गुज़ारना पड़ा जो कि सोशल मीडिया वेबसाइटों पर राउंड कर रही है। करिश्मा ने आरोप लगाया कि फिल्म निर्माता ने उनकी बहन जिया खान से हाउसफुल फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी टॉप और ब्रा हटाने के लिए कहा था।

“जब  साजिद खान ने कपडे उतारने के लिए कहा, तो वह घर आई और रोने लगी। उसने मुझसे कहा कि मेरे पास एक अनुबंध है यदि मैं छोड़ दूं तो वे मुझ पर मुकदमा कर सकते हैं और मेरे ऊपर मुकदमा कर सकते हैं और अगर मैं रहूंगी तो मेरा यौन उत्पीड़न किया जाएगा। तो यह एक खोने की स्थिति है। तो उसने फिल्म की, ”करिश्मा ने कहा।

योगी सरकार की सख्ती के बाद हिन्दू विरोधी वेब सीरीज “तांडव” के निर्माताओं ने मांगी माफ़ी

स्निपेट में, करिश्मा, जो सिर्फ 16 साल की थी, यह भी बताती है कि फिल्म निर्माता द्वारा उसे कैसे निशाना बनाया गया था। करिश्मा ने खुलासा किया कि जब वह अपनी बहन के साथ साजिद के घर गई थी, तो फिल्म निर्देशक ने उस पर सेक्सुअल एडवांस बनाए थे।

स्निपेट के इंटरनेट पर वायरल होने के तुरंत बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस बात का संज्ञान लिया और कथित रूप से सुशांत सिंह राजपूत और जिया को पीड़ित करने के लिए बॉलीवुड उद्योग को लताड़ा। उसने उद्योग में माफिया के अस्तित्व के अपने पिछले दावे को दोहराया जो कथित रूप से सुशांत सिंह राजपूत, अभिनेता जिया खान की मौत के लिए जिम्मेदार है और यहां तक ​​कि उसे मारने की एक बार कोशिश भी की थी।

वीडियो को साझा करते हुए कंगना ने कहा, “उन्होंने जिया को मार दिया, उन्होंने सुशांत को मार डाला और उन्होंने मुझे मारने की कोशिश की, लेकिन वे मुफ्त में घूमते हैं, माफिया का पूरा समर्थन है, हर यह सिस्टमसाल मजबूत और सफल हो रहा है। पता है कि दुनिया आदर्श नहीं है या तो आप शिकार या शिकारी हैं। कोई भी आपको नहीं बचाएगा आपको खुद को बचाना होगा।”

निर्देशक साजिद खान इन आरोपों के लिए नया नहीं है। 2018 में, कम से कम 3 महिलाएं सामने आईं और हाउसफुल के निदेशक पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। अब फराह खान कुंदर क्यों नहीं अपने हवस के दरिंदे भाई साजिद खान के बचाव में क्यों नहीं आती ? वास्तव में वो खुद अपने भाई की असलियत जानती है। यही है बॉलीवुड की नंगी दुनिया जो हमें रंगीन लग जाती है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *