सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनके नाम पर दिल्ली में सड़क का रखा गया नाम

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन

2020 में कई अप्रिय घटनाएं हुईं। उनमें से एक थी सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी यह खबर शुरू में सामने आई थी। जिसके बाद बॉलीवुड के गलियारों में काफी सारा हंगामा हो गया था। देश की गलियों गलियों में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की चर्चाएं थीं। 1 साल बीत गया है मगर लोग अभी सुशांत सिंह राजपूत को भूल नहीं पाए हैं। इसी क्रम में साउथ दिल्ली मुंसिपल कारपोरेशन ने दिल्ली की एक रोड का नाम उनके नाम पर रखे जाने का प्रस्ताव पारित किया है।

दिल्ली में बॉलीवुड अभिनेता के नाम पर रोड का नाम रखे जाने की मांग कांग्रेस दल के नेता अभिषेक दत्त ने की थी। अभिषेक दत्त ने कहा था कि “सुशांत इंजीनियरिंग के छात्र थे। इसलिए दिल्ली का उनसे एक बहुत गहरा रिश्ता है। उन्होंने दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी की परीक्षा में सातवीं रैंक हासिल की थी। सुशांत सिंह राजपूत मध्यमवर्गीय परिवार से आते थे और उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत पर पूरे देश को गर्व होना चाहिए।”

तांडव विवाद- घर छोड़ भागे तांडव के निर्देशक व लेखक, यूपी पुलिस ने चिपकाया नोटिस

अब दिल्ली के एंड्रयूज गंज वार्ड में स्थित रोड नंबर 8 को सुशांत सिंह राजपूत रोड के नाम से जाना जाएगा। दरअसल इस रोड पर रहने वाले अधिकतर लोग बिहार से संबंध रखते हैं। ऐसे में इन लोगों की भी मांग थी कि रोड का नाम बदलकर बॉलीवुड अभिनेता के नाम पर किया जाए। जिसके बाद साउथ दिल्ली मुंसिपल कारपोरेशन ने कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त द्वारा उठाई गई इस मांग को स्वीकार कर प्रस्ताव पारित कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के गलियारों में काफी हंगामा मचा था। जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोभित चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद मुंबई में ड्रग्स के धंधे में काफी बड़े बड़े खुलासे हुए और आज तक गिरफ्तारियां जारी हैं।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *