सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड

सुशांत के लिए जंग जारी, जन्मदिन पर भावुक हो उठे फैंस

ट्रेंडिंग प्रमुख खबरें मनोरंजन विचार

वैसे तो साल 2020 कोरोना का साल रहा, लेकिन कोरोना के अलावा जिस खबर ने बहुत सुर्खियां बटोरी वो है बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने।

14 सितंबर 2020 को सुशांत ने आत्महत्या कर ली।सुशांत का मृत शरीर 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिला था। उनकी मौत की ख़बर जिसने भी सुनी उसे धक्का लगा। दूर-दूर तक अंदेशा नहीं था कि सुशांत जैसा कामयाब और उमंग से भरा कलाकार ऐसे दुनिया छोड़ जाएगा।

21 जनवरी का दिन सुशांत के जन्मदिन का दिन होता है, और इस मौके पर अपने पसंदीदा हीरो को याद कर फैन्स भावुक हो गए। उन्होंने अपने प्यारे हीरो को खूब याद किया और 21 जनवरी को ‘Sushant Day’ के रूप में मना रहे हैं। ट्विटर पर भी #SushantDay टैग छाया हुआ है। फैन्स ने सुशांत को याद करते हुए उनकी बर्थ ऐनिवर्सरी पर विश किया कि वह वापस आ जाएं।

सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनके नाम पर दिल्ली में सड़क का रखा गया नाम

सुशांत के मौत की वजह शुरुआती रिपोर्ट्स में आत्महत्या को माना गया था।मगर 25 जुलाई को उनके पिता केके सिंह ने जब पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के ख़िलाफ़ पुलिस रिपोर्ट लिखवाई तो मामला सीबीआई के पास चला गया। तब से सीबीआई और ईडी मामले की जांच कर रहे हैं। एनसीबी ड्रग एंगल की जांच कर रही है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फैन्स बहुत गुस्से में थे, उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेता के लिए न्याय की मांग करनी शुरू कर दी थी, जो अब तक जारी है। न्याय की इस जंग में सुशांत के परिवार और दोस्तों के अलावा कई सिलेब्रिटीज भी शामिल हुए। सुशांत मामले में लोगों को गुस्सा मूवी माफिया और बॉलीवुड में फैले नेपोटिजम पर भी फूटा। उन्होंने कई बॉलीवुड की फिल्मों का बहिष्कार करना शुरू कर दिया। सुशांत केस की जांच फिर सीबीआई को सौंप दी गई थी जो अब भी जारी है। केस की जांच ड्रग्स एंगल तक भी पहुंच गई थी, जिस कारण सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड और ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती शक के दायरे में आईं और उन्हें कुछ दिन जेल में भी गुजारने पड़े थे।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *