पुजारी का खून : हिंदुस्तान में आप हिंदुओ के साथ कुछ भी कर सकते है।आप को कोई कुछ नही बोलेगा क्योंकि आप हिंदुओ के खिलाफ बोल रहे है.....

कहीं मंदिर की दानपेटी में कंडोम तो कहीं पुजारी का खून से लथपथ मिला शव

ट्रेंडिंग धर्म प्रमुख खबरें

पुजारी का खून : हिंदुस्तान में आप हिंदुओ के साथ कुछ भी कर सकते है। आप को कोई कुछ नही बोलेगा क्योंकि आप हिंदुओ के खिलाफ बोल रहे है,कोई टीवी वाला नही दिखाएगा क्योंकि आपने हिंदुओ को बोला है। अब आप कर्नाटक का ही खबर देख लिए जहा एक मंदिर की दानपेटी से कंडोम और आपत्तिजनक संदेश वाला पोस्टर मिला है।किसी मीडिया ने दिखाया क्या?नही दिखाएगा क्योंकि किसी मस्जिद में थोड़े न हुआ है।अब आप यूपी की खबर भी पढ़ लीजिये, उत्तर प्रदेश में एक शिव मंदिर के पुजारी का खून से लथपथ शव मिला है।और सबसे बड़ी बात की दोनों घटनाओं के दोषियों की पहचान नहीं हो पाई है मतलब कर्नाटक और यूपी।

रिपोर्टों  की माना जाए तो शरारती तत्वों ने तटीय जिले में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश में मंदिर की दान पात्र के अंदर कंडोम गिरा दिया। इसके अलावा सीएम बीएस येदियुरप्पा और उनके बेटे सांसद विजेंद्र के आपत्तिजनक संदेशों के साथ एक मॉर्फ्ड पोस्टर भी पेटी में मिला।

छेड़छाड़ किए गए पोस्टर में पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य बीजेपी नेताओं के चित्र भी थे। इस मॉर्फ्ड पोस्टर पर शरारती तत्वों ने कुछ आपत्तिजनक बातें भी लिखी थी। मतलब साफ है कि इनको दिक्कत हिंदुत्व से है तभी तो मोदी और शाह से भी है।

अब आप खुद ही समझ जाइये कि हिन्दू कितने मासूम होते,सेक्युलर बने फिरते है कोई थोड़ा सा काम करदे तो उनका मंदिर बनवा देंगे,ये सब जो भी हो रहा उसका जिम्मेदार खुद हिन्दू ही है क्योंकि आप खुद ऐसे घण्टा हो गए हो की कोई भी बजा के चला जाता है। आप एक नही हो तभी तो एक के बाद एक हिन्दू विरोधी वेब सीरीज धड़ल्ले से आ रही है और हो क्या रहा शिर्फ़ केस दर्ज।

योगी का फिर बजा डंका लगातार तीसरे साल सबसे लोकप्रिय सीएम बने

बाकी जो कर्नाटक में हुआ उसको लेकर वहा की प्रशासन शख्त हुई है और वहा के मंदिरों में कैमरे लगाने का आर्डर दिया गया है,लेकिन गुनाहगार अभी भी पुलिस के हाथ से बहुत दूर है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *