नरेंद्र मोदी

मीडिया के लिए बड़ा निर्दयी प्रधानमंत्री है नरेंद्र मोदी !

मीडिया ट्रेंडिंग प्रमुख विषय
  • सतीश चंद्र मिश्र


चौबीसों घंटे ब्रेकिंग न्यूज और एक्सक्लूसिव  न्यूज का नगाड़ा बजाने वाले न्यूजचैनली गिरोहों के पास ना कोई Exclusive न्यूज होती है ना कोई ब्रेकिंग न्यूज होती है। यह गिरोह “चिड़िया उड़, तोता उड़, कउव्वा उड़” वाले बच्चों के खेल की तरह केवल अपनी अटकलों के चिड़िया, तोते, कउव्वे उड़ाता रहता है।

जब कभी कोई अटकल सही हो जाती है तो सब मिलकर यह हुड़दंग शुरू करते हैं कि सबसे पहले हमने यह खबर दिखाई थी।

देश का उपराष्ट्रपति कौन बनेगा इस बात को लेकर इन्हीं न्यूजचैनलों ने लगभग 10 नामों को उछाल कर अपनी अटकलों का “चिड़िया उड़, कउव्वा उड़” वाला हुड़दंग शुरू कर दिया था।


राष्ट्रपति चुनाव 2022 और गोधरा

राष्ट्रपति चुनाव 2022 और गोधरा


लेकिन उन सभी नामों की सूची में जगदीप धनखड़ का कोई जिक्र तक नहीं था। आज जब उनके नाम की घोषणा हुई तो इन न्यूजचैनलों के चेहरे पर अंग्रेजी का मुहावरा “Egg on their faces.” चिपका दिखायी दिया।

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। पिछले 8 वर्षों से देश यह तमाशा देख रहा है। प्रधानमंत्री मोदी इन्हें अपने या अपनी सरकार के आसपास भी नहीं फटकने दे रहे।

2014 तक मंत्री बनवाने हटवाने का ठेका लेकर सत्ता के गलियारों के “दलाल-बादशाह” बने रहे इन लकड़बग्घों को पिछले 8 सालों से प्रधानमंत्री मोदी ने सत्ता के गलियारों की घास तक सूंघने का मौका नहीं दिया है और सत्ता के गलियारों से तड़ीपार कर रखा है। वाकई बहुत निर्दयी हैं प्रधानमंत्री मोदी।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *