.दिवाली पर जमकर पटाखे फोड़ो

हिन्दू हो तुम ! अब गर्व से अपने त्यौहार मनाओ….दिवाली पर जमकर पटाखे फोड़ो

ट्रेंडिंग धर्म प्रमुख विषय

प्रिय हिन्दू सनातनियो,

दिवाली पर जमकर पटाखे फोड़ो ! अधिकतर हिन्दूओं के त्योहारों पर टिका-टिप्पणी एवं अड़ंगा डालने वाले सर्वोच्च न्यायालय को भी आज दीपावली पर गैर-ज़रूरी एवं भेदभावी प्रतिबन्ध पर बैकफुट पर आना पड़ा और उसे आंशिक करना पड़ा क्योंकि आप देश का बहुसंख्यक समाज सजग हो चुका है।

अब बतौर हिन्दू यदि आपको अपनी सभ्यता, संस्कृति एवं अस्तित्व का एहसास हो चुका है तो प्रभु श्रीराम जी के अयोध्या आगमन पर मनाये जाने वाले खुशियों, ऊर्जा एवं रोशनी के महापर्व दीपावली को पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाओ।

जो भी वामपंथी,नास्तिक, लिबरलांडू एवं जिहादियों को स्पष्ट सन्देश दे दो कि सिर्फ हिन्दू त्योहारों पर प्रश्न क्यों ? पशु अत्याचार, प्रदूषण क्या क्रिसमस, न्यू ईयर एवं बकरीद जैसी अब्राहमिक मज़हब के त्योहारों पर नहीं होते ? अपना वैकल्पिकवाद अपने पास रखो ! अगर तकलीफ होती है तो सहना सीखो क्योंकि बतौर हिन्दू समाज हमने भी आपकी बकवास, घृणा, हिंसा एवं प्रोपगैंडा को सहन किया है लेकिन अब हिन्दू एक हो रहा है और वह गर्व से अपने त्योहारों को मनाएगा।



देश में हाइवे & हवाई अड्डों का निजीकरण शुरू हुआ था मनमोहन सिंह सरकार राज में


अब दूसरों को समस्या होती है तो वह जाने और उनका काम जानें, हमें गैर-हिन्दूओं की परवाह नहीं। अब इतना स्पष्ट है कि हर हिन्दू बच्चा, युवक, अधेड़ एवं वृद्ध जानता है कि वह हिन्दू सनातनी है और वह गर्व से अपना त्यौहार मनाएगा और यदि किसी ने रोका तो हिन्दू उसका प्रतिकार करेगा।

आप सभी को शुभ दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं । दिवाली पर जमकर पटाखे फोड़ो क्योंकि सनातन धर्म का रिवाज है जो सदियों से चला आ रहा है। याद रखना ……हिन्दू हो तुम ! अब गर्व से अपने त्यौहार मनाओ। सत्य सनातन वैदिक धर्म की जय ! जय हिंदुत्व ! जय हिन्दू राष्ट्र ! ॐ

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *