बेंगलुरु दंगे के बाद खतरे में नवीन की जान,हाथ धोके पीछे पड़े जिहादी

बेंगलुरु दंगे के बाद खतरे में नवीन की जान,हाथ धोके पीछे पड़े जिहादी

ट्रेंडिंग धर्म युवा राजनीति विचार

पैगंबर मोहम्मद को लेकर सोशल मीडिया पर किए गए एक पोस्ट से बेंगलुरु में मुस्लिमों की भीड़ द्वारा किए गए दंगों से ऐसी हिंसा भड़की कि इस तोड़-फोड़ और आगजनी में तीन लोगों की मौत हो गई और करीब 60 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए। ये उसी भारत मे हुआ जिस भारत मे ये बोलते है की इनको डर-डर के जीना पड़ता है। जब ये डर के ये हाल कर रहे है तो जब ये नही डरते तो क्या कर बैठते इसका अंदाजा आप खुद लगा सकते है।

जो कांग्रेस पार्टी इनको अपनी बपौती समझती है उसी कांग्रेस पार्टी को इस बार इनलोग ने ठेंगा दिखाया,लेकिन फिर भी मजाल प्रियंका दीदी का जो एक ट्वीट आ जाए,क्योंकि उनको अभी भी इन लोगो से उम्मीद है की ये उनका सपोर्ट करेंगे,खैर प्रियंका दीदी को तो सारी प्रॉब्लम योगी आदित्यनाथ से है उनको बाकियों से क्या लेना देना।

गत मंगलवार, यानी 11 अगस्त की रात को बेंगलुरु के पुलाकेशी नगर में पैगंबर मोहम्मद को लेकर एक पोस्ट से नाराज मुस्लिम समुदाय ने कॉन्ग्रेस विधायक अंखंड श्रीनिवास मूर्ति के आवास के बाहर जमकर उत्पात, तोड़-फोड़ और आगजनी की।

हिन्दुओं को गाली क्योंकि मुसलमान है मवाली

आक्रोशित मुस्लिमों की भीड़ ने पुलाकेशी नगर के विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के आवास और डीजे हल्ली थाने को निशाना बनाया, क्योंकि कॉन्ग्रेस विधायक के भतीजे नवीन द्वारा पैगम्बर मोहम्मद को लेकर एक कथित आपत्तिजनक टिपण्णी की गई थी। नवीन के फेसबुक पोस्ट में जब आप जाएंगे तो आपको पता लगेगा की नवीन सभी धर्मों की इज्जत करता है,उसने अगर राम जन्मभूमि पे हिंदुवो को बधाई दी है तो उसने बकरीद पे मुसलमानों को भी बधाई दी है लेकिन वैसे नवीन की आज जान के पीछे पड़े हुवे है। अब आप इसी से पता लगा सकते है कि ये कितना खतरनाक है कि पूर्व सपा नेता शाहजेब रिजवी ने नविन का सर कलम करने पर 51 लाख इनाम रख डाला

अब समय आ गया है की इनको जवाब इनके ही भाषा मे दिया जाए नही तो ये आज घर जला रहे है कल को ये हमे जलाएंगे।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *