कंगना रनौत बॉलीवुड और ड्रग्स के कनेक्शन

कंगना रनौत ने बताए बॉलीवुड और ड्रग्स के कनेक्शन

ट्रेंडिंग
Spread the love

कुछ दिन पहले रिया की व्हाट्सएप चैट लीक की गई थी। उस व्हाट्सएप चैट में पता चला था कि रिया ड्रग्स का लेन-देन भी करती थी। तब से सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स का एंगल भी जुड़ चुका है। इसी बीच कंगना रनौत ने बॉलीवुड और ड्रग्स के कनेक्शन को बताया।

कंगना रनौत ने दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में कंगना ने लिखा कि यदि बॉलीवुड का ब्लड टेस्ट किया जाता है तो कई बड़े खुलासे होंगे। तथा बॉलीवुड के एलिस्टर जेल के पीछे बंद होंगे। दूसरे ट्वीट में कंगना रनौत ने कहा कि जब मैं छोटी थी तो मेरे ड्रिंक्स में मेरे मेंटर द्वारा ही ड्रग मिलाया दिया जाता था ताकि मैं पुलिस के पास ना जा सकूं। परंतु जब मैं कामयाब हीरोइन बन गई उसके बाद मुझे पार्टी में बुलाया जाने लगा और तब मैंने वहां कड़वी सच्चाई का सामना किया।  मुझे पता चला कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टी में ड्रग्स भी चलते है।

यही नहीं बीते कल एक न्यूज़ चैनल द्वारा कंगना रनौत का इंटरव्यू लिया गया। इस इंटरव्यू में कंगना ने बहुत खुलासे किए। कंगना ने बताया कि बॉलीवुड के ऐसे बहुत बड़े-बड़े सितारे हैं जिनके कोई भी पार्टी ड्रग्स के बिना नहीं चलती है। कंगना ने कहा कि शुरुआत में वह भी ऐसी पार्टी में जाया करती थी। उन्हें तब यह कड़वी सच्चाई का पता चला। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड पार्टी में ड्रग्स लेना तो जैसे कोल्ड ड्रिंक लेने जैसा है। ड्रग्स की सप्लाई बड़े-बड़े होटल और रेस्टोरेंट मालिकों द्वारा कराई जाती है।

स्वीडन मोलमो दंगे से पहले दो किशोर लड़कों का हुआ था बलात्कार, टार्चर कर किया गया दफन

कंगना ने बताया कि वह समय रहते ही इन बॉलीवुड माफिया के चंगुल से बच गई । उन्होंने स्वयं को इन सब से अलग कर लिया नहीं तो वह भी इन्हीं पार्टी में शामिल होती।

कंगना ने कहा कि बॉलीवुड ने कभी भी अपनी गंदी सच्चाई नहीं छुपाई है। यदि वह यह सब छुपाता तो संजू जैसी मूवी शायद ही बन पाती। परंतु भारत की जनता ने सब कुछ जानते हुए भी अपने आंखों पर पट्टी बांध ली थी । ऐसे लोगों  की सराहना करते रहे जो डिजर्व भी नहीं करते थे। कंगना की बात बिल्कुल सच है। हम जनता ने ही इन लोगों को सर पर चढ़ा रखा था।

परंतु सोचने वाली बात यह है कि क्या यह लोग सच में  इतनी सराहना डिजर्व करते हैं। यह लोग  ड्रग्स एडिक्ट हो चुके हैं और हम उनकी सराहना करके इनको और बढ़ावा दे रहे हैं। परंतु अब जनता में कुछ बदलाव तो आया है।

जनता ने एक मुहिम छेड़ी है जिसमें  केवल उन्हीं लोगों की पिक्चर देखेंगे जो सच में डिजर्व करते हो। आशा करते हैं कि यह मुहिम आगे भी ऐसी ही बनी रहेगी तथा 1 दिन बॉलीवुड की सारी गंदगी साफ हो जाएगी। और केवल उन्हीं लोगों को काम मिलेगा जो सच में काम को डिजर्व करते हो। कंगना ने बिल्कुल सही कहा था कि भारत में स्वच्छता अभियान तो बहुत चले हैं परंतु बॉलीवुड का गटर साफ होना भी बहुत आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *